विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला (Tesla)के सीईओ इलॉन मस्क (Elon Musk) के 76 वर्षीय पिता एरोल मस्क (Errol Musk) ने बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनका अपनी 35 वर्षीय सौतेली बेटी जन बेजुइडेनहाउट से शारीरिक संबंध है और जन बेजुइडेनहाउट ने दो गुप्त बच्चों को भी जन्म दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, 3 वर्ष पहले उनकी सौतेली बेटी ने उनक दूसरे गुप्त बच्चे को जन्म दिया था.

यह भी पढ़ें: कौन थे प्रताप पोथेन? नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले मलयालम एक्टर का निधन

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, एक ब्रिटिश टैब्लॉइड को एरोल मस्क ने दिए इंटरव्यू में स्वीकार किया है. उन्होंने साल 2019 में एलोन की सौतेली बहन जाना के साथ एक बच्ची का स्वागत किया और वर्ष 2019 में जाना ने उनकी दूसरी संतान एक बच्ची को जन्म दिया था. इस मामले पर 76 वर्षीय एरोल मस्क ने आगे कहा कि पृथ्वी पर केवल एक ही चीज है, जिसके लिए हम पुनरुत्पादन करते हैं.

यह भी पढ़ें: NIRF ranking 2022: IISC बेंगलुरू बेस्ट यूनिवर्सिटी, टॉप 3 में जामिया-JNU भी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एरोल मस्क और जाना का पहला बच्चा 2017 में हुआ था. उस समय जाना ने अपने और एरोल के पहले बच्चे एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम इलियट रश है.

जाना बेज़ुइडेनहौट एरोल मस्क की दूसरी पत्नी हाइड बेज़ुइडेनहौट की बेटी हैं, जिनसे उन्होंने वर्ष 1979 में एलोन की मां मेय हल्दमैन मस्क से अलग होने के बाद शादी कर ली थी.

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रम्प का निधन, जानें उनके बारे में सबकुछ

एरोल और हीड के दो जैविक बच्चे जाना और एलन मस्क है. लेकिन उन्होंने जाना को पालने में भी सहायता की, जो केवल 4 वर्ष की थी, जब एरोल उसके सौतेले पिता बने थे. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, एरोल और हीड ने अंत में 18 साल बाद तलाक ले लिया था.

एरोल ने कहा था कि सुनकर लगता है कि यह व्यावहारिक नहीं है. वह 35 वर्ष की है और मैं 76 साल का हूं. आखिरकार यदि मैं अभी भी आसपास हूं, तो वह मेरे साथ वापस आ सकती है.

यह भी पढ़ें: भारत में Monkeypox ने दी दस्तक, इस राज्य में आया पहला मामला

न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में इलॉन मस्क के बच्‍चों को टेस्‍ला (Tesla) की कर्मचारी शिवोन जिलिस (Shivon Zilis) ने जन्‍म दिया है. शिवोन जिलिस मस्‍क के ब्रेन चिप बनाने वाले स्‍टार्टअप न्‍यूरालिंक से जुड़ी हुई हैं. एलन की कुल नौ संतानें हैं, जिनकी माएं अलग-अलग हैं.