Alia Bhatt एक्टिंग के साथ-साथ अपना बिजनेस भी बढ़ा रही है. आलिया ने 3 साल पहले खुद का क्लोदिंग ब्रैंड शुरू किया था. जिसका नाम था Ed-a-mamma, जिसके तहत बच्चों के कपड़े डिजाइन किये जाते थे. लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि, इस ब्रैंड को रिलायंस ग्रुप ने ले लिया है. वहीं, अब खबर आ रही है कि, इस ब्रैंड में ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी पार्टनर हो चुकी हैं. Alia Bhatt और ईशा अंबानी मिलकर अब इस ब्रैंड को आगे बढ़ाने वाली हैं.

Alia Bhatt ने की ज्वाइंट वेंचर की घोषणा

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह ईशा अंबानी के साथ दिख रही हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर कर ज्वाइंट वेंचर की घोषणा की है. आलिया ने पोस्ट में लिखा, पर्सनल नोट पर अगर कहूं तो हम दो माएं एक साथ आई हैं जो अपने आप में एक स्पेशल बात है.

यह भी पढ़ेंः कब रिलीज होगी टाइगर 3? जानें कैसे जुड़ेगा ‘War’ और ‘Pathaan’ से टाइगर-जोया का कनेक्शन

बता दें, कुछ समय पहले खबर आई थी कि आलिया और ईशा के बीच 300 करोड़ की डील हुई है. यह पार्टनरशिप युवा पीढ़ी के लिए सस्टेनबल फैशन को बढ़ावा देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है.

रिलायंस ब्रांड बच्चों के कपड़ों की मार्केटिंग में तेजी से आगे बढ़ रहा है. ऐसे में आलिया के ब्रैंड के साथ साझेदारी करना ईशा अंबानी के लिए काफी फायदेमंद होने वाला है.

यह भी पढ़ेंः Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की फिल्म जवान की पहले दिन की कमाई कितनी?

Ed-a-Mamma की शुरुआत 2020 में हुई थी. इसकी स्थापना आलिया भट्ट ने 2 से 12 वर्ष की आयु वर्ग के बच्चों के लिए कपड़ों के ब्रांड के रूप में की थी. इस ब्रांड के कपड़े नेचुरल फैब्रिक और थीम पर आधारित होते हैं तो यह बच्चों के साथ-साथ यंग पेरेंट्स को भी लुभाते हैं. ऑनलाइन शुरुआत के बाद डिपार्टमेंटल स्टोर्स में उपस्थिति तक Ed-a-Mamma ने काफी तेजी से खुद को स्थापित कर लिया.