अगर आप भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी देश के स्वामित्व वाली कंपनी बीएसएनएल (BSNL) के यूजर है तो ये खबर आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें बीएसएनएल ने एक ऐसा प्लान लॉन्च किया है जिसके सामने जिओ-एयरटेल के सारे प्लान फीके पड़ जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Jio का चमत्कारी प्लान, 75GB डेटा के साथ नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, प्राइम फ्री

बीएसएनल (BSNL) अपने प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) के साथ यूजर्स को एक खास ऑफर दे रहा है, जिसकी आखिरी तारीख 31 मार्च 2022 है. इस तारीख के बाद यूजर ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे. बीएसएनल यूजर 2999 रुपये और 2399 रुपये वाले पैक से फायदा उठा सकते हैं. चलिए आपको फायदों के बारे में बताते हैं.

बता दें कि BSNL 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान को 90 दिन की एडिशनल  वैलिडिटी के साथ पेश कर रहा है. इस पैक के तहत यूजर को लगभग 3 महीनों की मुफ्त सेवा प्रदान की जाएगी. आमतौर पर ये प्लान 365 दिन का होता है, लेकिन 90 दिन की एडिशनल सर्विस के बाद उपयोगकर्ताओं को 455 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इसके अतिरिक्त 3GB डेली डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 एसएमएस (SMS) मिलते हैं.

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea के 19 रूपए के प्लान ने मचाया धमाल, मिलेगा 1 GB डेटा

बीएसएनल (BSNL) का 2399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, लेकिन स्पेशल ऑफर के तहत यूजर्स को 60 दिनों की एक्स्ट्रा सर्विस मिलेगी. प्लान के तहत कुल 425 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इस ऑफर का लाभ यूजर्स 31 मार्च 2022 तक उठा सकते हैं. एक और बात बता दें कि इस पैक के तहत रोजाना 2GB डाटा, 100 एसएमएस (SMS), अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है.

अगर बीएसएनल (BSNL) के दूसरे प्रीपेड प्लान के बारे में बात करें तो उनमें एक 666 रुपये वाला प्लान शामिल है. इस पैक के तहत यूजर को 110 दिन की वैलिडिटी मिलती है. रोजाना 2GB डाटा दिया जाता है. यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ से 100 एसएमएस (SMS) की सुविधा भी दी जाती है.

यह भी पढ़ें: डेटा खत्म हो गया है तो Jio यूजर्स घबराएं नहीं, मिलेगा फ्री इंटरनेट