India vs Australia, 3rd T20I; भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का तीसरा व अंतिम मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है. ये मुकाबला 25 सितंबर को शाम 7 बजे से खेला जाएगा. पिछला मैच बारिश के चलते सिर्फ 8-8 ओवर का ही हो सका था. ऐसे में हैदराबाद में होने वाले सीरीज के निर्णायक मुकाबले को लेकर भी लोगों के मन में सवाल है कि कहीं ये मैच भी बारिश से प्रभावित न हो. आइए हैदराबाद का मौसम अपडेट जान लेते हैं.  

यह भी पढ़ें: India vs Australia Dream11 prediction 3rd T20I: हार्दिक पांड्या को बनाएं कप्तान, देखें आज की ड्रीम 11 टीम

हैदराबाद में कैसा रहेगा मौसम (Hyderabad weather updates)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे व निर्णायक टी20 मुकाबले में बारिश बाधा डाल सकती है. मैच के समय तापमान 25-27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का नुमान है. हवा 19 किमी/घंटा की रफ्तार से चलने की उम्मीद लगाई गई है. लगभग 59 प्रतिशत बादल छाए रहेंगे. बारिश की संभावना 55 प्रतिशत है. हालांकि, बारिश का अनुमान मैच से कुछ समय पहले का है. हैदराबाद में बारिश शाम 5 बजे के आस-पास हो सकती है. मैच के दौरान बारिश की कम संभावना है. 

यह भी पढ़ें: INDW v ENGW: दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड की बैटर को किया ‘Mankading’, मचा बवाल

‘क्रिकबज’ के अनुसार, मैच के दिन बारिश की 30 प्रतिशत संभावना है. लेकिन बारिश की ज्यादातर संभावना खेल के निर्धारित समय से कुछ घंटे पहले के लिए पूर्वानुमानित है. इस मैदान पर दो मैच पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ रद्द हो चुके हैं. जो एक मुकाबला अब तक खेला गया है उसमें विराट कोहली ने नाबाद 94 रन की पारी खेली थी. इस पारी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 208 रन का टारगेट चेस कर लिया था. टॉस जीतने वाली टीम चेस करना पसंद करेगी. 

यह भी पढ़ें: INDW v ENGW ODI: भारत ने घर पर किया इंग्लैंड का सूपड़ा साफ, झूलन को दिया यादगार तोहफा

दोनों टीमों के बीच अब तक कड़ा मुकाबला देखने को मिला है. जहां ऑस्ट्रेलिया पहला मुकाबला 4 विकेट से जीतने में कामयाब रही थी. वहीं भारतीय टीम ने बारिश से बाधित दूसरे मैच में वापसी करते हुए 8 ओवर के मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की. हैदराबाद में खेला जाने वाला मुकाबला जो भी टीम जीतेगी वो सीरीज पर कब्जा जमायेगी.