Virat Kohli Phone Number: भारतीय क्रिकेट टीम में विराट कोहली का नाम टॉप प्लेयर्स में लिया जाता है. उनकी बैटिंग पर लोगों को विश्वास है कि वो मैच में कोई ना कोई मोड़ लाएंगे जिससे भारत को जीत हासिल हो सके. विराट कोहली स्टाइल के मामले में भी काफी आगे रहते हैं और लोग उन्हें भारी मात्रा में फॉलो करते हैं. विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ शादी की है और उनकी मुलाकात भी एक विज्ञापन के दौरान ही हुई थी. विराट कोहली के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स सभी सेलिब्रिटीज में सबसे ज्यादा हैं. बहुत से फैंस विराट कोहली से बात करना चाहते हैं और उनका कॉन्टैक्ट नंबर ढूंढते हैं. चलिए आपको बताते हैं विराट का फोन नंबर क्या है?

यह भी पढ़ें: World Tsunami Awareness Day 2023 Theme: विश्व सुनामी जागरूकता दिवस की थीम क्या है? जानें इतिहास और उद्देश्य

विराट कोहली का फोन नंबर क्या है? (Virat Kohli Phone Number)

भारत के टॉप 10 सेलिब्रिटीज में विराट कोहली का नाम आता है. विराट कोई साधारण क्रिकेट प्लेयर नहीं हैं और वो हर किसी से आमतौर पर नहीं मिल सकते हैं. विराट कोहली का फोन नंबर हर किसी को नहीं मिल सकता है. अगर आप उनका फोन नंबर चाहते हैं तो ये असंभव है, हालांकि विराट का प्राइवेट नंबर सिर्फ उनके करीबियों के पास है और ऐसा हर सेलिब्रिटीज के साथ होता है. विराट कोहली की एक टीम है जो उनके विज्ञापनों और दूसरी चीजों को मैनेज करती है अगर आप उनसे कॉन्टैक्ट करना चाहेंगे तो आपको इंटरनेट पर उनकी टीम का फोन नंबर मिल सकता है. अगर आप विराट कोहली के जबरदस्त फैन हैं तो आप उनसे सोशल मीडिया के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं क्योंकि कभी कभी विराट अपने फैंस की बातों का जवाब दे देते हैं.

कौन हैं विराट कोहली? (Who is Virat Kohli)

5 नवंबर 1988 को नई दिल्ली में जन्में विराट कोहली पंजाबी परिवार से बिलॉन्ग करते हैं. उनके पिता प्रेम कोहली क्रिमिनल लॉयर रह चुके हैं और उनकी मां हाउसवाइफ हैं. उनका एक बड़ा भाई है और एक बड़ी बहन है. विराट बचपन से ही क्रिकेटर बनना चाहते थे और वो सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं. साल 1998 में विराट ने वेस्ट दिल्ली क्रिकेट एकेडमी से खेलना शुरू किया था और भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हुए. साल 2011 में विराट कोहली विश्वकप के लिए खेल चुके हैं. विराट के इंस्टाग्राम पर 262 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले क्रिकेटर हैं.

यह भी पढ़ें: Ahoi Ashtami 2023 Wishes In Hindi: अहोई अष्टमी के शुभ अवसर पर अपनों को भेजें शुभकामनाएं, जीवन में आएगी सुख-समृद्धि!