इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का 70वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 157 रन बनाए थे. जवाब में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने 15.1 ओवर में 5 विकेट खोकर 160 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया. इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (UmranMalik) एक बार फिर चर्चा में आ गए.

यह भी पढ़ें: SRHvPBKS: पंजाब ने जीत के साथ ली IPL से विदाई, हैदराबाद को 5 विकेट से रौंदा

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल मुकाबले में शाहरुख खान के आउट होने के बाद 7वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए उतरे थे. उमरान मलिक (Umran Malik) ने उनका स्वागत शॉर्ट गेंद से किया. गेंद की रफ्तार को मयंक अग्रवाल पढ़ नहीं पाए और वह जाकर उनकी पसली में लगी. यह गेंद लगभग 143 KPH की रफ्तार की थी. गेंद मयंक के शरीर के अंदर की तरफ आई, जिसे देखकर उन्हें संभलने का बिल्कुल भी मौका नहीं मिला. उमरान की गति मयंक को भारी पड़ी. गेंद लगने के बाद मयंक मैदान पर कराहते दिखे और काफी देर मैच इस कारण से रुका रहा.

यह भी पढ़ें: IND v SA T20I Squad: कार्तिक, हार्दिक, उमरान और अर्शदीप सिंह को मिली जगह

काफी देर तक मैच रुका रहा

इस घटना का सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है. मयंक अग्रवाल की चोट कारण अधिक देर तक मचे रुकने के बाद फिर से शुरू हुआ. इसके बाद मयंक अग्रवाल ज्यादा देर तक नहीं खेल पाए और अगले ही ओवर में वह बड़ा शॉट मारने के चक्कर में वॉशिंगटन सुंदर के हाथों 1 रन पर आउट हो गए.

मयंक के आउट होने का भी पंजाब किंग्स पर असर नहीं पड़ा और पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे लियाम लिविंगस्टोन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर किंग्स को जीत दिला दी.

यह भी पढ़ें: T20: टीम इंडिया में चयन के बाद Umran Malik के घर जश्न का माहौल, देखें फोटोज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल प्लेऑफ 2022 के लिए क्वालीफाई कर लिया है और 24 मई 2022 को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच पहला क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: T20 और टेस्ट के लिए Team India का ऐलान, इस धाकड़ तेज गेंदबाज को मिला मौका