भारतीय क्रिकेट टीम जब से वर्ल्डकप 2023 में ऑस्ट्रेलिया से हारी है तब से टीम में एक मायूसी सी छाई है. फैंस भी काफी दुखी थे लेकिन 23 नवंबर को एक खुशखबरी सामने आई. भारतीय क्रिकेट टीम के बॉलर नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने अपनी गर्लफ्रेंड स्वाती अस्थाना (Swati Asthana) के साथ शादी कर ली है. नवदीप सैनी ने 23 नवंबर 2023 को अपना 31वां बर्डे मनाया और इसी दिन उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की है. इस खास मौके की तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के लिए शेयर की है. फैंस भी उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Animal Trailer में दिखा रणबीर कपूर का धांसू अवतार, इन 5 फिल्मों में भी उनका अभिनय रहा जबरदस्त

Navdeep Saini ने गर्लफ्रेंड Swati Asthana के साथ की शादी

नवदीप सैनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. उन तस्वीरों में नवदीप काफी खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि फाइनली उन्होंने अपने लंबे रिश्ते को एक नाम दे दिया है. उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया है, ‘ तुम्हारे साथ, हर दिन प्यार निभाना है. आज, तुम्हारे साथ रहने का वादा करता हूं. आप सभी के आशीर्वाद से मुझे मेरा प्यार मिल गया और आज मैंने जिंदगी का नया चैप्टर शुरू किया है ये मेरे लिए खास दिन है.’

इस तस्वीर पर सबसे पहली बधाई मोहम्मद सिराज ने दी है, जिन्होंने लिखा बधाई हो भाई. यूवी चहल ने लिखा बधाई हो, अर्शदीप सिंह ने लिखा वधाईयां बहुत बहुत. इनके बाद नवदीप सैनी के फैंस ने भी उन्हें नये जीवन के लिए बधाई दी है. अगर स्वाती अस्थाना की बात करें तो वो नवदीप की करीबी दोस्तों में एक थीं जिनका रिलेशन कुछ समय बाद शुरू हुआ. स्वाती पेशे से फैशन डिजाइनर, ट्रैवलर और लाइफस्टाइल ब्लॉगर भी हैं. उनका यूट्यूब चैनल है जिसमें लाखों लोग जुड़े हैं. यहां पर स्वाती अपने डेली व्लॉग शेयर करती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, नवदीप सैनी ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 2 टेस्ट, 8 वनडे और 11 T20 मैच खेले हैं. साल 2019 में सैनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में भारत के लिए खेला था. IPL में वह राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ खेलते हैं. नवदीप वर्ल्डकप 2023 के समय भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन वो फील्ड पर अक्सर देखे जाते थे.

यह भी पढ़ें: Farrey Box Office Collection Day 1: ‘फर्रे’ ने पहले दिन कितने की ओपनिंग की? सोशल मीडिया पर खूब हैं चर्चे