T20 Blast: आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. ये टीम ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई और एक बार फिर आरसीबी का खिताब जीतने का सपना पूरा नहीं हो सका. लेकिन आरसीबी के एक खिलाड़ी ने आईपीएल के बाद विश्व क्रिकेट में खलबली मचा दी है. इस टीम के एक बल्लेबाज ने एक ही ओवर में लगातार 5 छक्के मारकर तहलका मचा दिया है.

यह भी पढ़ें: India vs West Indies: भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज पर खतरा, सामने आया लेटेस्ट अपडेट

आरसीबी के बल्लेबाज ने लगाए 5 छक्के (T20 Blast)

हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के खिलाड़ी विल जैक्स की. विल को आईपीएल 2023 के लिए आरसीबी ने 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालाकिं, लीग की शुरुआत से ठीक पहले, विल घायल हो गए और पूरे सीज़न से बाहर हो गए. लेकिन टी20 ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में सरे की ओर से खेलते हुए विल ने एक ही ओवर में लगातार 5 छक्के जड़ दिए. आपको बता दें कि सरे के सामने मिडलसेक्स की टीम थी. सरे की पारी के 11वें ओवर के दौरान विल जैक्स ने हॉलमैन की 5 गेंदों पर 5 छक्के लगाए.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: आईसीसी और बीसीसीआई ने नहीं सुनी पाकिस्तान की बात, वर्ल्ड कप को हरी झंडी

45 गेंदों पर लगाए 96 रन

इस मैच में विल जैक्स ने महज 45 गेंदों में 96 रन बनाए. इस खिलाड़ी ने लॉर इवांस के साथ पहले विकेट के लिए 177 रन की बड़ी साझेदारी की. विल जैक्स की पारी के दम पर सरे टीम ने बोर्ड पर 252 रन का बड़ा स्कोर हासिल किया. हालांकि, फिर भी सरे की टीम यह मैच हार गई. मिडलसेक्स की टीम ने इस लक्ष्य को महज 19.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. मिडिलसेक्स के लिए कप्तान स्टीफन अस्कानजी ने 73 और मैक्स होल्डन ने 68 रनों की मैच जीताने वाली पारी खेली.

https://www.youtube.com/@opoyihindi/videos