SL vs SCO Dream11 Prediction: आईसीसी विश्व कप 2023 क्वालीफायर के 19वें मैच में श्रीलंका का मुकाबला स्कॉटलैंड से होगा. श्रीलंका ने अपने तीनों मुकाबलों में प्रभावशाली ढंग से जीत हासिल की है, यूएई को 175 रनों से हराया, ओमान के खिलाफ 15 ओवर में लक्ष्य का पीछा किया और अपने आखिरी गेम में आयरलैंड को 133 रनों से हराया. स्कॉटलैंड की भी अब तक बहुत सफल यात्रा रही है; आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला गेम आसानी से जीतने के बाद, उन्होंने यूएई और ओमान को आसानी से हरा दिया है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है. आइए जानते हैं इस मैच की ड्रीम11 प्रेडिक्शन के बारे में.

यह भी पढ़ें: Ashes Series History: क्रिकेट की 140 साल पुरानी सीरीज का क्या है इतिहास? खेला जा रहा 73वां सीजन

SL vs SCO Dream11 Prediction

कप्तान: वानिंदु हसरंगा
उप कप्तान: दिमुथ करुणारत्ने
विकेटकीपर: कुसल मेंडिस
बल्लेबाज: सदीरा समरविक्रमा, पथुम निसांका, रिची बेरिंगटन
ऑलराउंडर: माइकल लीस्क, ब्रैंडन मैकमुलेन
गेंदबाज: लाहिरू कुमारा, महेश थीक्षाना, क्रिस ग्रीव्स

यह भी पढ़ें: Most Wickets In Ashes: एशेज के इतिहास में किस गेंदबाज ने लिए हैं सबसे ज्यादा विकेट, देखें लिस्ट

Queens Sports Club Pitch Report

बुलावायो में क्वींस स्पोर्ट्स क्लब की पिच बल्ले और गेंद के बीच एक चुनौतीपूर्ण स्थिति प्रदान करती है. जहां बल्लेबाजों को इस पिच पर रन बनाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, वहीं गेंदबाजों को भी इस पिच पर विकेट लेने के लिए कौशल और अनुशासन की जरूरत होती है. बल्लेबाजों को इस विकेट पर रन बनाने के लिए थोड़े धैर्य की जरूरत होगी क्योंकि इस पिच पर गेंद उतनी तेजी से बल्ले पर नहीं लगती जितनी कि कुछ अन्य सतहों पर लगती है. जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, पिच स्पिनरों के पक्ष में होती है. कप्तान यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: T20 Blast: खिलाड़ी बना Superman, हवा में उड़ कर लिया असंभव कैच, देखें वीडियो

दोनों टीमों स्क्वाड

श्रीलंका कि टीम: दिमुथ करुणारत्ने, पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चारिथ असलंका, धनंजया डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदू हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, लाहिरू कुमारा / मथीशा पाथिराना, महेश थेकाना.

स्कॉटलैंड कि टीम: रिची बेरिंगटन (कप्तान), मैथ्यू क्रॉस, अलास्डेयर इवांस, क्रिस ग्रीव्स, जैक जार्विस, माइकल लीस्क, टॉम मैकिन्टोश, क्रिस मैकब्राइड, ब्रैंडन मैकमुलेन, जॉर्ज मुन्से, एड्रियन नील, सफयान शरीफ, क्रिस सोल, हमजा ताहिर, मार्क वॉट.