Shaheen Shah Afridi Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीद ने भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2021 में घातक गेंदबाजी की थी. शाहीन ने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा और केएल राहुल का विकेट लेकर मैच का रुख बदल दिया था. अब एक बार फिर शाहीन ने अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा दिया है. दरअसल, शाहीन ने इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट में अपना जलवा बिखेरा है. शाहीन ने पहले ही ओवर में 4 विकेट लेकर रिकॉर्ड बना दिया है और आने वाले एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारी दिखा दी है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज का कद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार बढ़ता जा रहा है. इस गेंदबाज ने लगातार अपने खेल में सुधार किया है. पिछली बार चोट के कारण एशिया कप में नहीं खेल पाने वाला यह गेंदबाज इस बार मेगा टूर्नामेंट की तैयारी कर रहा है. शाहीन शाह अफरीदी इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट में नॉटिंघम के लिए खेल रहे हैं. शुक्रवार 30 जून को बर्मिंघम के खिलाफ इस दिग्गज ने पहले ही ओवर में 4 विकेट झटके.

यह भी पढ़ें: ODI World Cup 2023: भारत में खेले जा चुके हैं अब तक चार ICC फाइनल, एक में मिली है टीम इंडिया को जीत, देखें डिटेल्स

शाहीन ने पहले ओवर में लिए 4 विकेट (Shaheen Shah Afridi Video)

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज टी20 ब्लास्ट में नॉटिंघम के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने शुक्रवार 30 जून को बर्मिंघम के खिलाफ पहले ही ओवर में 4 विकेट लिए. ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने एलेक्स डेविस को एलबीडब्ल्यू कर विकेट का खाता खोला. दूसरी गेंद पर क्रेग बेंजामिन को क्लीन बोल्ड कर लगातार दूसरी सफलता हासिल की.

अगली दो गेंदों पर कुछ नहीं हुआ. आखिरी दो गेंद यानी पांचवीं और छठी गेंद पर शाहीन ने शिकार करते हुए इतिहास रच दिया. पाकिस्तानी गेंदबाज ने टी20 ब्लास्ट के पहले ओवर में चार विकेट लेकर एक खास उपलब्धि हासिल कर ली. इस मैच में शाहीन ने शुरुआती 2 ओवर के स्पेल में 17 रन देकर 4 विकेट लिए.