Rohit Sharma: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 33वां मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुंबई रोहित शर्मा का घर और वह पहली बार अपने घरेलू मैदान पर वनडे वर्ल्ड का मैच खेल रहे हैं. हालांकि, Rohit Sharma ने अपने घर में ही निराश हो गए. जब मैच की दूसरी ही गेंद पर 4 रन बनाकर अपना गंवा बैठे.

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वहीं बल्लेबाजी करने के लिए भारत उतरी. ओपनिंग करने रोहित शर्मा और शुभमन गिल आए और स्ट्राइक रोहित शर्मा ने लिया.

यह भी पढ़ेंः ODI World Cup के एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड किसके नाम, De Kock हैं इसके करीब

Rohit Sharma खा गए चकमा

रोहित शर्मा के सामने मधुशंका थे और उनके पहले ही गेंद पर चौका जड़ दिया. उनके पहले चौके से पूरी स्टेडियम गूंज गई. लेकिन अगले ही गेंद पर स्टेडियम में सन्नाटा छा गया. मधुशंका के दूसरे ही गेंद पर रोहित शर्मा बोल्ड हो गए. मुधशंका ने अच्छी गेंदबाजी की और रोहित शर्मा चकमा खा. रोहित को लगा गेंद अंदर की ओर आने वाली है लेकिन वह बाहर रह गई और विकेट उड़ गया.

यह भी पढ़ेंः Virat Kohli के बर्थडे के लिए मोहम्मद रिजवान ने कह दी ऐसी बात, फैंन्स हो गए खुश!

इस टूर्नामेंट रोहित शर्मा का दूसरा मैच है जब रोहित के बल्ले से रन नहीं बन पाया. इससे पहले इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चला था और वह शून्य पर आउट हो गए. इसके बाद वह लगातार मैच में रन बना रहे थे. उन्होंने एक शतक भी जड़ा है.

अब मैच का दारमदार विराट कोहली पर है. और उनका साथ शुभमन गिल देंगे तो भारत को अच्छी शुरुआत मिल सकती है. अगर अच्छी शुरुआत होगी तभी बड़ा स्कोर खड़ा हो सकेगा.