टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारत के लिए गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतकर चर्चा में आये नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा हैं.

यह भी पढ़े: फील्ड में ही नहीं, बल्कि फैशन में भी जलवा दिखाते हैं Neeraj Chopra, देखें फोटोज

हाल ही में उन्होंने एक महीने में दूसरी बार स्टॉकहोम डायमंड लीग (Diamond League) मीट के दौरान अपना ही नेशनल रिकॉर्ड तोड़ते हुए नया नेशनल रिकॉर्ड बनाया है और सिल्वर मेडल (Silver Medal) को अपने नाम किया है. यह वीडियो स्टॉकहोम (Stockholm) का है जिसमें देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत कर कर रहे है. नीरज उनके साथ तस्वीरें भी खिचवाते है और बाद में जाते समय सबसे हाथ मिलाते है.

यह भी पढ़े: नीरज चोपड़ा ने फेंका अपने करियर का बेस्ट थ्रो, तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड, देखें VIDEO

आखिर में एक बुजुर्ग प्रशंसक की ओर जाकर नीरज ने उनके पैर छू कर आशीर्वाद ले लिया. नीरज ने जब बुजुर्ग फैन के पैर छू लिए तब वीडियो में एक फैन को नीरज की तारीफ करते हुए ‘सो डाउन टू अर्थ’ कहते सुना जा सकता है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो दो लाख 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़े: Neeraj Chopra का एक और धमाका! 86.69 मीटर दूर भाला फेंक कर जीता गोल्ड

1 महीने में दो बार अपने ही रिकॉर्ड को किया बेहतर 

आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने जून महीने की शुरुआत में तुर्कू में पावो नूरमी खेलों (Pavo Nurmi Athletics Meet) के दौरान 89.30 मीटर का थ्रो कर  अपना ही नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा था. इसके बाद उन्होंने 30 जून को एक ही महीने के अंदर दूसरी बार स्टॉकहोम डायमंड लीग (Diamond League) में 89.94 मीटर के थ्रो के साथ अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया और  सिल्वर मेडल जीता है.