Mohammed Shami Net Worth in Hindi: भारतीय क्रिकेट टीम के पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami Net Worth) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घूमने फिरने की, गाड़ी की तस्वीरें डालते रहते हैं. शमी के पास महंगी-महंगी गाड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन (Mohammed Shami Car Collection) है. मीडिया रिपोर्ट्स (Mohammed Shami Wealth) की मानें तो मोहम्मद शमी कई करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. इस लेख में हम आपको उनकी नेटवर्थ के बारे में विस्तार से बताएंगे.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli Family: विराट कोहली के भाई-बहन के बारे में कितना जानते हैं आप? जानें ‘चीकू’ की फैमिली के बारे में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहम्मद शमी ने पिछले साल जुलाई में अपनी गाड़ियों के कलेक्शन में एक शानदार कार को शामिल किया था. मोहम्मद शमी ने नई एफ-टाइप स्पोर्ट्स जगुआर कार खरीदी थी. इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर नई रॉयल एनफील्ड मोटर बाइक के साथ तस्वीर भी शेयर की थी. ऐसा बताया गया कि शमी की एफ-टाइप स्पोर्ट्स जगुआर का शोरूम प्राइस 98.13 लाख रुपये हैं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli Net Worth: विराट कोहली के पास है कुल इतनी संपत्ति, सुनकर उड़ जाएंगे होश!

बता दें कि भारत में जगुआर एफ टाइप कार तीन मॉडलों में उपलब्ध है और इसकी कीमत 98.13 लाख से शुरू होकर 1.53 करोड़ रुपये तक जाती है. इसका बेस मॉडल 2.0 काउप आर-डायनेमिक है. वहीं, शीर्ष मॉडल 5.0 | V8 कनवर्टेबल है, जिसकी कीमत 1.53 करोड़ रुपये है. वहीं, तीसरे मॉडल की बात करें तो वो एफ-टाइम L V8 काउप R डायामिक है जिसकी कीमत 1.43 करोड़ रुपये है.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli Family: विराट कोहली के परिवार में कौन-कौन हैं और क्या करते हैं

इतनी संपत्ति के मालिक हैं मोहम्मद शमी (Mohammed Shami Net Worth)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी की नेटवर्थ लगभग 45 करोड़ रुपये है. मोहम्मद शमी को वर्तमान समय में हर महीने लगभग 60 से 70 लाख रुपये और सालाना लगभग 8 से 9 करोड़ रुपये मिलते हैं. मोहम्मद शमी को इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात ने 6.25 करोड़ रुपये में खरीदा था, जबकि बीसीसीआई से सालाना अनुबंध (ग्रेड ए) के तहत उन्हें 5 करोड़ रुपये मिलते हैं. इसके अलावा शमी के पास आय के कुछ अन्य स्रोत भी हैं.