रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लिए पिछला कुछ समय काफी अच्छा रहा है. आरसीबी (RCB) आईपीएल प्लेऑफ 2022 (IPL Playoffs 2022) में पहुंच चुकी है और अब इस टीम के पास आईपीएल (IPL) जीतने का सुनहरा मौका है. एलिमिनेटर से ठीक पहले आरसीबी के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. इस टीम का सबसे खतरनाक गेंदबाज चोट से उभर चुका है और लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ होने वाले एलिमिनेटर मुकाबले में वह खेलता हुआ नजर आ सकता है.

यह भी पढ़ें: IND v SA T20I Squad: कार्तिक, हार्दिक, उमरान और अर्शदीप सिंह को मिली जगह

जी न्यूज के अनुसार, आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने संकेत दिए हैं कि वह 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डंस में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए बिल्कुल फिट हैं. उनकी चोट अब ठीक हो चुकी है. बता दें कि हर्षल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलते हुए हाथ में चोट लग गई थी जिसके बाद वह बीच मैच में ही बाहर हो गए थे. 31 वर्षीय खिलाड़ी को फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी. पटेल की आरसीबी के फिजियो ने जांच की और उन्हें कुछ दिन के लिए आराम करने के लिए कहा था.

यह भी पढ़ें: T20 और टेस्ट के लिए Team India का ऐलान, इस धाकड़ तेज गेंदबाज को मिला मौका

मुंबई इंडियंस ने जैसे ही दिल्ली कैपिटल्स को हराया वैसे ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया. बता दें कि हर्षल पटेल आईपीएल 2021 में पर्पल कैप विजेता थे. उन्होंने 15 मुकाबलों में 32 विकेट झटके थे और इस सीजन में हर्षल ने 13 मैचों में कुल 18 विकेट लिए हैं. ये बताते हुए कि उन्हें चोट कैसे लगी हर्षल ने बताया कि ‘जब मैंने उस गेंद को शॉर्ट एक्स्ट्रा कवर पर पकड़ा तो मुझे चोट लग गई थी. मुझे चोट के दौरान कुछ टांके लगे थे जो 3 से 4 दिनों में ठीक हो जाएंगे.’

यह भी पढ़ें: T20: टीम इंडिया में चयन के बाद Umran Malik के घर जश्न का माहौल, देखें फोटोज