IPL 2023: क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय लीग आईपीएल शुरू हो चुकी है. ऐसे में मैच देखने के लिए फैंस की भीड़ भी स्टेडियम पहुंच रही है. लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस भी अपनी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंच रहे हैं. लेकिन टिकट के महंगे होने की वजह से आप लखनऊ सुपर जाइंट्स के फैंस पूरी तरह से स्टेडियम नहीं पहुंच पा रहे हैं. लेकिन अब लखनऊ के एकाना स्टेडियम के टिकट के दाम कम कर दिए गए हैं. जिससे फैंस अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंच सकते हैं. अगर आप भी एकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स का मैच देखना चाहते हैं तो इसकी कीमत 14 हजार रुपये से ज्यादा नहीं होगी. जबकि, सबसे सस्ता टिकट 349 रुपये का है.

दरअसल, 1 अप्रैल को पहला मैच लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया था. इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 50 रनों से हरा दिया था. इस मैच के दौरान ज्यादातर सीटें खाली थीं. सीटें खाली देख आयोजकों की चिंता बढ़ गई. यही वजह है कि आयोजकों ने अब 7 अप्रैल को लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले आईपीएल मैच के लिए टिकट की कीमतों में 30 से 50 फीसदी तक की कमी कर दी है.

यह भी पढ़ें: RCB: बल्लेबाजी छोड़ कवी बने विराट, 8 शब्दों में लिख डाली कविता, देखें Video

ऐसे बुक करें अपना टिकट

अगर आप लखनऊ सुपर जायंट्स का मैच स्टेडियम देखना चाहते हैं तो आप कैफे कॉफी डे, ब्लॉक-ई 31, महात्मा गांधी मार्ग, हजरतगंज और ए-327, ब्लॉक-ए कैफे कॉफी डे, इंदिरा नगर पर जाकर अपना टिकट बुक कर सकते हैं. इसके अलावा, फीनिक्स यूनाइटेड मॉल, एट्रियम ऑन ग्राउंड फ्लोर, आलमबाग, बार्बेक्यू नेशन, लूलू मॉल की तीसरी मंजिल, शहीद पथ के साथ-साथ बारबेक्यू नेशन, तीसरी मंजिल, प्लॉट नंबर 5, अलीगंज पर जाकर भी टिकट बुक किया जा सकता है. आप टिकट ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Tilak Varma कौन हैं? उनकी संघर्ष की कहानी आपको करेगी मोटिवेट

लखनऊ सुपरजायंट्स के आगामी मैचों का शेड्यूल

दूसरा मैच बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, 7 अप्रैल

तीसरा मैच बनाम पंजाब किंग्स, 15 अप्रैल

चौथा मैच बनाम गुजरात टाइटन्स, 22 अप्रैल

पांचवां मैच बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, 1 मई

छठा मैच बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, 4 मई

सातवां मैच बनाम मुंबई इंडियंस, 16 मई