सनराइजर्स हैदराबाद  आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहेगी. इस टीम के लिए पिछला सीजन बहुत खराब रहा. पिछले सीजन में एसआरएच सिर्फ तीन मुकाबले ही जीत पाई थी. आठ टीमों की अंकतालिका में हैदराबाद टीम सबसे निचले क्रम पर थी. उस समय टीम मैनेजमेंट ने कई मैचों में विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा था. बाद में उन्हें कप्तानी से भी हटा दिया गया था. आईपीएल 2022 में भी उन्हें नहीं लिया गया.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: रवींद्र जडेजा का ये रिकॉर्ड जानेंगे तो कहेंगे CSK ने इन्हें पहले कप्तान क्यों नहीं बनाया?

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने स्क्वाड में कई नए खिलाड़ियों को शामिल किया. हालांकि इस टीम ने कई पूर्व खिलाड़ियों को फिर से अपने साथ जोड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन को रिटेन किया था. इसके अलावा युवा ऑलराउंडर अब्दुल समद और तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भी बरकरार रखा. उमरान मलिक ने आईपीएल 2021 के अपने डेब्यू सीजन में अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था. वह पिछले साल आईसीसी टी-20 विश्व कप में टीम इंडिया के साथ बतौर नेट बॉलर जोड़े गए थे.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 CSK vs KKR: जानें जडेजा और अय्यर किस प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे

जम्मू कश्मीर के 22 वर्षीय इस तेज गेंदबाज ने इसी महीने अपनी तैयारी शुरू की. इस समय आईपीएल की सभी टीमें इंट्रा स्क्वाड मैच खेलकर अपनी तैयारियों को मूर्त रूप देने में लगी हुई है. एसआरएच ने भी बुधवार को एक इंट्रा स्क्वाड मैच खेला, जिसमें उमरान ने 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक कर सभी को हैरान कर दिया. उमरान ने बाउंसर विंडीज के धांसू बल्लेबाज निकोलस पूरन को फेंकी. पूरन इस गेंद पर सुन्न रह गए. ठीक उसी तरह की अगली ही गेंद पर उमरान ने पूरन को पवेलियन भी भेज दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK की कप्तानी छोड़ने के बाद MS Dhoni का पुराना वीडियो भयानक वायरल

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 से पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व पेसर डेल स्टेन को बॉलिंग कोच का पद दिया. उमरान को अब इस प्रोटियाज लीजेंड के साथ काम करने का अवसर मिलेगा. ऐसे में उमरान की गेंदों में और सुधार हो सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें आईपीएल 2021 में पेसर टी नटराजन के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उमरान मलिक को एसआरएच में शामिल किया गया था. उन्होंने अपने डेब्यू आईपीएल में 152.95 प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंककर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

यह भी पढ़ें: IPL: किस टीम ने जीते हैं सर्वाधिक मैच? जानें कैसे धोनी की CSK पर भारी है रोहित की MI