Umesh Yadav Cheated by Friend turned Manager: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) के साथ बड़ा धोखा हुआ है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, नागपुर (Nagpur) के कोराडी में उमेश यादव ने अपने पूर्व मैनेजर के (Umesh Yadav News in Hindi) खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि उमेश (Fraud with Umesh Yadav) के साथ लगभग 44 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है. उमेश यादव की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 2nd ODI: रायपुर वनडे में भारत ने न्यूजीलैंड को चटाई धूल, सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उमेश यादव ने अपने पूर्व मैनेजर शैलेश ठाकरे (Shailesh Thakre) के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. शैलेश ठाकरे के पास उमेश यादव की इनकम, बैंक डिटेल्स और अन्य सभी मामलों की जिम्मेदारी थी.

यह भी पढ़ें: भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड के 5 सबसे छोटे ODI स्कोर, देखें लिस्ट

उमेश यादव ने जिस मामले में शिकायत दर्ज कराई है वो संपत्ति से जुड़ा हुआ है. उमेश यादव ने एक संपत्ति खरीदने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अपने खाते में 44 लाख रुपये जमा कराए थे, लेकिन शैलेश ने ये पैसे निकाल लिए और अपने नाम से ही संपत्ति खरीद ली और उमेश यादव को ये पैसे वापस नहीं मिले.

उमेश यादव ने जब शैलेश ठाकरे से 44 लाख रुपये मांगे तो वो फरार हो गया. इसके बाद उमेश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. नागपुर शहर के कोराडी में पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 420 के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, भारत के सबसे सफल ODI गेंदबाजों की टॉप-10 लिस्ट में हुए शामिल

भारतीय क्रिकेटर उमेश यादव के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में जगह मिली है. उमेश यादव ने अब तक टेस्ट में टीम इंडिया के लिए 54 मुकाबले खेलकर 165 विकेट हासिल किए हैं जबकि 75 वनडे खेलकर उन्होंने 106 विकेट चटकाए हैं.