Holkar Cricket Stadium Indore Pitch Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच रविवार 24 सितंबर को खेला जाएगा. यह मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने सीरीज का पहला वनडे 5 विकेट से जीता और सीरीज में 1-0 से आगे है. भारत का लक्ष्य दूसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम करना होगा जबकि ऑस्ट्रेलिया का लक्ष्य यहां वापसी करना होगा. रविवार को दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला होने की उम्मीद है. आइए जानते हैं इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम की पिच कैसी होने वाली है.

यह भी पढ़ें: India vs Australia वनडे सीरीज स्टार और सोनी पर नहीं होगा प्रसारित, जानें कहां दिखेगा फ्री

Holkar Cricket Stadium Indore Pitch Report

भारत ने होल्कर में अब तक एक भी वनडे मैच नहीं हारा है, टीम इंडिया ने यहां अपने सभी छह वनडे मैच जीते हैं. इंदौर की सतह बल्लेबाजी के लिए अनुकूल विकेट है और उम्मीद है कि यह एक बार फिर बल्लेबाजों को पूरे खेल में मदद करेगी. तेज गेंदबाजों को शुरुआत में बहुत कम मदद मिलती है और स्पिनरों को इस ट्रैक पर विकेट के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. यहां फ्लडलाइट में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान है. गेंद बल्ले पर आसानी से आती है. ऐसे में यहां कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Asia Cup Final Records: एशिया कप के फाइनल में खूब टूटे रिकॉर्ड, अपने इसे तोड़ना है मुश्किल

दोनों टीमों का स्क्वाड

पहले और दूसरे वनडे के लिए भारतीय टीम : केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुबमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, आर अश्विन. जसप्रित बुमरा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा

ऑस्ट्रेलिआई टीम: पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क. मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा.