Hardik Pandya: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जबरदस्त जीत हासिल की है. वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की पाकिस्तान पर जीत का रिकॉर्ड रहा है. पाकिस्तान कभी वनडे वर्ल्ड कप में भारत को हरा नहीं सकी है. वहीं एक बार फिर ये रिकॉर्ड बरकरार रखा. वहीं, इस मैच में Hardik Pandya का गेंद से बात कर इमाम उल हक को आउट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं हार्दिक पांड्या ने बताया कि, उन्होंने गेंद से क्या बात की.

Hardik Pandya ने इमाम को आउट करने से पहले गेंद से क्या कहा

मैच समाप्त होने के बाद हार्दिक पांड्या पवेलियन में जीत हार पर स्टार स्पोर्ट्स को इंटरव्यू दिया. इसी दौरान उनसे पूछा गया कि, हार्दिक आखिर आपने इमाम को आउट करने से पहले गेंद के साथ क्या बात किया. इस पर हार्दिक पांड्या ने पहले कहा, मैं अपने आप को गाली दी और कहा गेंद ठीक से डाल, फिर उन्होंने बताया कि, बेसिकली वह खुद को कॉफिडेंड कर रहे थे. क्योंकि अच्छी गेंदबाजी करनी थी और विकेट चाहिए था. इसलिए उन्होंने एक तरह से खुद को गेंद डालने के लिए कॉफिडेंड किया.

यह भी पढ़ेंः Rohit Sharma की पाकिस्तान के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी, वनडे वर्ल्ड कप के आठवें शतक से चूके, 300 छक्कों का रिकॉर्ड

बता दें, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या ने इमाम को विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul) के द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. इमाम जब 36 रन बनाकर खेल रहे थो तो तभी 13वां ओवर हार्दिक पांड्या फेंकने आए और इसी ओवर की तीसरी गेंद में इमाम को आउट कर दिया.

यह भी पढ़ेंः India vs Pakistan: क्या आपने देखा Bumrah ने कैसे उखाड़ा रिजवान और शादाब का विकेट

मैच के बारे में बताएं तो पाकिस्तान की टीम को भारतीय गेंदबाजों ने 191 पर ऑल आउट कर दिया. वहीं, टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने 30.3 ओवर में 192 रन बनाकर मैच को आसानी से जीत लिया. रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक जड़ा.