Hardik Pandya: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला काफी रोमांचक रहा. ये मैच उस समय और भी रोमांचक हो गया जब भारतीय गेंदबाजों ने एक के बाद एक पाकिस्तानी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजना शुरू किया. भारतीय गेंदबाजों ने ताश की पत्तों की तरह पाकिस्तानी बल्लेबाजों के विकेट को बिखेड़ दिया. वहीं, Hardik Pandya ने जब इमाम उल हक विकेट लिया तो वह छा गए. यही नहीं इमाम उल हक का विकेट लेने से पहले हार्दिक पांड्या मंत्र पढ़ते दिखे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Hardik Pandya ने कैसे किया इमाम उल हक को आउट

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इमाम को विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul) के द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. इमाम जब 36 रन बनाकर खेल रहे थो तो तभी 13वां ओवर हार्दिक पांड्या फेंकने आए और इसी ओवर की तीसरी गेंद में इमाम को आउट कर दिया. वहीं, विकेट लेने से ठीक पहले हार्दिक पांड्या गेंद के साथ बात करते हुए. जैसे कि वह कोई मंत्र पढ़ रहे हों और जैसे ही गेंद फेंका इमाम उल हक वीकेटकीपर केएल राहुल को कैंच दे बैठे. पांड्या का गेंद के साथ बात करने का वीडियो वायरल होते जा रहा है.

य़ह भी पढ़ेंः India vs Pakistan: शुभमन गिल का वर्ल्ड कप डेब्यू नहीं रहा दमदार, रोहित का 50, विराट 16 पर आउट

मैच का हाल बताए तो भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. पाकिस्तान की ओर से भारत को 192 रन का लक्ष्य दिया गया है. भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर जबरदस्त कहर ढाया और 191 रन पर पाकिस्तान को ऑलआउट कर दिया. भारत की ओर बुमराह, जडेजा, पांड्या, कुलदीप यादव और सिराज सभी ने 2-2 विकेट लिये.

यह भी पढ़ेंः India vs Pakistan: क्या आपने देखा Bumrah ने कैसे उखाड़ा रिजवान और शादाब का विकेट

वहीं, बल्लेबाजी में भारत की ओर से शुभमन गिल और विराट कोहली 16-16 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने कमान संभाली और अर्धशतक बनाया वहीं, अब रोहित शतक से चूक गए और 86 रन की पारी खेली. जिसमें 6 चौके और 6 छक्के जड़े.