Hardik Pandya: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत और बांग्लादेश का मैच काफी रोमांचक हुआ. ये मैच पुणे के स्टेडियम में खेला गया. वहीं, इस मैच में टीम इंडिया की ओर से गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की. लेकिन इस मैच के दौरान बुरी खबर सामने आई थी. मैच के दौरान स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को चोट लग गई. चोट का अंदाजा इस बात से लग सकती है कि, पांड्या ने अपने ओवर की तीन ही गेंद फेंक सके और इसके बाद वह मैदान से बाहर हो गए.

वहीं, हार्दिक पांड्या को सहारे के साथ मैदान से बाहर ले जाया गया. हालांकि, चोट लगने के बाद फिजियो मैदान पर आए और उन्हें कुछ दवाई भी दी. इसके बाद वह गेंदबाजी के लिए दोबारा चलने लगे लेकिन जैसे ही वह रनअप की ओर बढ़े उसके बाद उन्हें पता चला की चोट काफी गंभीर है. तब वह मैदान से बाहर चले गए.

यह भी पढ़ेंः India vs Bangladesh: भारत को बड़ा टारगेट देने में कामयाब रही बांग्लादेश, गेंदबाजों ने फिर दिखाया दम

Hardik Pandya लौटे ड्रेसिंग रूम

चोट लगने के बाद बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया था कि, हार्दिक पांड्या को अस्पताल स्कैन के लिए ले जाया जा रहा है. जहां चोट का आकलन किया जाएगा. हालांकि, इसके बाद वह ड्रेसिंग रूम वापस लौट आए हैं. हालांकि, वह बल्लेबाजी करेंगे या नहीं इसके बारे में पता नहीं चल पाया है. उनकी चोट कितनी गहरी है इसके बारे में पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ेंः Litton Das: बांग्लादेशी क्रिकेटर की वाइफ है ग्लैमरस, अपने व्यवहार को लेकर लिटन आए थे चर्चाओं में

हालांकि, चोट गहरी होगी तो टीम इंडिया को झटका लग सकता है. लेकिन मैच के दौरान उन्हें ड्रेसिंग रूम में जिस तरह से देखा गया वह ठीक लग रहे थे.