भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के स्टार पेसर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) एक बार फिर अपनी स्विंग का कहर बरपा रहे हैं. एशिया कप 2022 (Asia Cup) के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ रविवार (28 अगस्त) को भुवनेश्वर ने महज 26 रन देकर 4 विकेट चटकाए. हरफनमौला हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर उन्होंने पाकिस्तान को 20 ओवर में 147 रन के औसत स्कोर पर समेट दिया. इसका नतीजा ये हुआ कि भारतीय टीम को आसान टारगेट मिला और टीम ने दो गेंद रहते 5 विकेट से जीत दर्ज की. आइए जश्न के इस मौके पर हम आपको भुवनेश्वर कुमार की वाइफ के बारे में बताते हैं, जोकि बेहद खूबसूरत हैं. 

यह भी पढ़ें: Krunal Pandya के घर गूंजी किलकारियां, बेटे का रखा ये प्यारा नाम

भुवनेश्‍वर कुमार ने 2017 में नूपुर नागर (Bhuvneshwar Kumar wife) का मेरठ में हाथ थामा था. नूपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में एक एमएनसी में नौकरी करती थीं. नूपुर और भुवनेश्वर दोनों ही मेरठ के रहने वाले हैं. जहां भुवनेश्वर 13 साल की उम्र से क्रिकेट पर फोकस करने लगे थे तो वहीं नूपुर ने शुरुआती पढ़ाई देहरादून से की और इसके बाद नोएडा से बीटेक की डिग्री हासिल की.

नुपुर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती हैं और फैंस खूब तारीफ करते हैं. जहां भुवनेश्वर 13 साल की उम्र से क्रिकेट पर फोकस करने लगे थे तो वहीं नूपुर ने शुरुआती पढ़ाई देहरादून से की और इसके बाद नोएडा से बीटेक की डिग्री हासिल की.