इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स के जीवन पर बन रही डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘फीनिक्स फ्रॉम द एशेज’ (Phoenix from the Ashes) का ट्रेलर सामने आ चुका है. अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया ट्रेलर लगभग तीन मिनट का है       (Ben Stokes Documentary trailer) जिसमें उनके करियर के सभी उतार-चढ़ाव दिखाए गए हैं. इस ट्रेलर में बेन स्टोक्स के साथ क्रिकेटर जो रूट (Joe Root) और स्टुअर्ट ब्रॉड भी देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़े: हारा वेस्टइंडीज, रोएगा पाकिस्तान! भारत को ICC ODI टीम रैंकिंग में बड़ा फायदा

बेन स्टोक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि यह डॉक्यूमेंट्री (Ben Stokes Documentary) 26 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो स्पोर्ट्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म की झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. हमेशा क्रिकेट ग्राउंड पर देखे जाने वाले स्टोक्स के फैन्स के लिए यह एक ट्रीट की तरह है. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बड़ी हिट साबित होगी.

यह भी पढ़े: CWG 2022 INDW vs AUSW T20I: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच की टाइमिंग, लाइव स्ट्रीमिंग चैनल देखें

अपनी डॉक्यूमेंट्री के बारे में बेन स्टोक्स ने क्या कहा?

बेन स्टोक्स ने हाल ही में वनडे क्रिकेट से संन्यास लिया है. उन्होंने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा, “एक चीज जो मैं कोशिश करना चाहता हूं और इसके साथ करना चाहता हूं, वह यह है कि टीवी पर हमारी जो छवि दिखती है उससे दूर एक दूसरी छवि भी होती है. फिल्म में जो रूट, जोफ्रा आर्चर और दिवंगत शेन वार्न सहित इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ी और स्टोक्स के दोस्त नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: Rilee Rossouw के तूफान में उड़ा इंग्लैंड, दूसरा T20I साउथ अफ्रीका ने जीता

‘अमर उजाला’ की खबर के मुताबिक टीवी प्रोडक्शन कंपनी व्हिसपर बेन स्टोक्स के जीवन पर यह फिल्म बना रही है. यह कंपनी डेढ़ साल से अधिक समय से इस डॉक्यूमेंट्री पर काम कर रही हैं. फिल्म को रेड बुल कंपनी द्वारा प्रायोजित किया गया है. इस फिल्म के लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से अनुमति ली गई हैं. बेन स्टोक्स के अलावा उनके साथी खिलाड़ी भी अच्छे स्क्रीन टाइम के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं.