Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की शुरूआत 27 अगस्त से होने वाली है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का पहला मैच पाकिस्तान से 28 अगस्त को होगा. टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार दिख रही है. वहीं इस मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) भी तैयारी में जुट गए हैं. बाबर इस मुकाबले में भारत को कड़ी टक्कर देने के लिए जिम में बहुत पसीना बहा रहे हैं.

यह भी पढें: दोहरा शतक जड़ इस खिलाड़ी ने मचाया हड़कंप, 206 रनों की खेली विस्फोटक पारी

एशिया कप की तैयारी में जुटे बाबर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान और सलामी बल्लेबाज बाबर आजम  (Babar Azam Workout) एशिया कप 2022 की तैयारी में जुट गए हैं. बाबर आजम इन दिनों नीदरलैंड के दौरे पर हैं. बाबर आजम ने जिम में ट्रेनिंग करते हुए अपने वर्कआउट की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. वर्कआउट करते समय की फोटोज को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान की टीम भारत को एशिया कप 2022 में कड़ी की टक्कर देगी.

यह भी पढें: Shubman Gill को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, बन सकते हैं इस टीम के कप्तान

विराट ने भी शुरू की प्रैक्टिस

एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी ट्रेनिंग ले रहे हैं. वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हेड कोच संजय बांगड़ के साथ बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की इंडोर क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे हैं.

यह भी पढें: Asia Cup 2022 का पूरा शेड्यूल, मैच टाइमिंग से लेकर लाइव स्ट्रीम तक सब जानें

महत्वपूर्ण बात ये हैं कि संजय बांगड़ टीम इंडिया के पूर्व बैटिंग कोच भी रह चुके हैं. उनके एक्सपीरियंस का कोहली को लाभ मिलेगा. कोहली लंबे समय से अपनी खराब फॉर्म के कारण से आलोचना का शिकार हो रहे थे.

यह भी पढें: Asia Cup से पहले पाकिस्तान को लगा झटका, शाहीन अफरीदी टूर्नामेंट से बाहर

बता दें कि विराट कोहली ने लास्ट टेस्ट मुकाबला जुलाई 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. अब वे एक बार फिर से मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं.