पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) का नाम दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से जोड़ा जाता रहा है. दोनों के अफेयर की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थीं लेकिन फिलहाल शुभमन गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक लड़की के साथ डिनर डेट करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND v PAK: ICC का वो नया नियम, जिसका फायदा उठाकर भारत ने पाकिस्तान को हराया

ज्यादातर लोगों ने इस लड़की को सारा तेंदुलकर ही समझ लिया लेकिन आपको बता दें कि इस मिस्ट्री गर्ल का नाम तो सारा ही है, लेकिन वह सचिन की बेटी सारा नहीं, बल्कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) है. दोनों की इस तस्वीर (Shubman Gill Sara Ali Khan photo) ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

सारा अली खान और शुभमन गिल की वायरल फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और शुभमन गिल की यह वायरल फोटो दुबई या लंदन की हो सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया इस समय यूएई में एशिया कप 2022 खेल रही है लेकिन शुभामन गिल इस टीम का हिस्सा नहीं हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वह इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं. इंग्लैंड और वेस्टइंडीज में शुभमन गिल ने शानदार प्रर्दशन किया. इसके बाद जिम्बाब्वे में भी उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत प्लेइंग XI से बाहर, उर्वशी रौतेला मैदान के अंदर, सोशल मीडिया बौराया

कब हुआ शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का ब्रेकअप?

पहले शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर को खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी और उसके बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. हालांकि, सारा तेंदुलकर और शुभमन ने कभी भी इन खबरों पर कोई बयान नहीं दिया.