बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों आने वाली फिल्मों के लिए चर्चा में हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज हुई थी. फिल्म किसी को पसंद आई और किसी को नहीं लेकिन सलमान खान प्रोडक्शन हाउस के मुताबिक फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया. हलांकि अब सलमान की आने वाली फिल्मों के चर्चे ज्यादा हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अभी दो बड़ी मेगा बजट फिल्म की तैयारी में है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- रेमो डिसूजा ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, बोले- किसी को भी अपना बना लेता था

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान तमिल एक्टर थालापति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ के हिंदी वर्जन पर काम कर रहे हैं. इस साल रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के बाद से ही सलमान ने इस पर रीमेक बनाने का मन बना लिया था. अगर उनकी ये इच्छा पूरी होती है तो जल्द ही उनके फैंस उन्हे ‘मास्टर’ के रोल में देख पाएंगे. खबरों की मानें तो सलमान खान ने साउथ की फिल्म खिलाड़ी के हिन्दी रीमेक के राइट्स खरीद लिए है. इस फिल्म में साउथ सुपर स्टार रवि तेजा ने काम किया जिसे रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है.

हाल ही में रिलीज फिल्म के टीज़र मे एक्शन और एंटरटेनमेंट को दिखाया गया है जिसे पब्लिक द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. सलमान खान को इस फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है. यही वजह है कि उन्होंने बिना किसी देरी के फिल्म के निर्देशक रमेश वर्मा के सामने इसे हिंदी में भी निर्देशित करने का प्रस्ताव रखा. हालांकि, इस पर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें- अनुपम खेर ने Twitter से कहा- 36 घंटे में कम हो गए 80 हजार फॉलोअर्स, ये शिकायत नहीं

बता दें, सलमान खान के पास इस समय टाइगर 3’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’, ‘किक 2’ जैसी 6 फिल्में हैं. इसके अलावा सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी अपने जबरदस्त अंदाज में फैंस का मनोरंजन करते दिखने वाले हैं.