फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स‘ को लेकर दर्शकों में शानदार ट्रेंड देखने को मिल रहा हैं. कोरोना महामारी के चलते बुरे दौर से गुजर चुके बॉलीवुड को इस फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड छूते हुए दिखा दिया है. इस बीच फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर/डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भोपाल के रहने वालों पर विवादित बयान दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद अब इसपर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आपत्ति जताई है. 

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल ने ‘The Kashmir Files’ को टैक्स फ्री करने के बजाए फ्री करने की दी सलाह

विवेक अग्निहोत्री ने दिया था ये बयान

सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री के एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वे कहते हैं कि, ‘मैं भोपाल में पला-बढ़ा लेकिन मैं भोपाली नहीं हूं. भोपाली का एक अलग मतलब होता है. कभी अकेले में बताऊंगा.’ इतना ही नहीं बातों ही बातों में वे आगे कहते हैं कि भोपाली का मतलब होता है होमो सेक्सुअल…नवाबी शौक रखने वाला.

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files का box office collection जानें, पोस्ट पैनडेमिक की सबसे बड़ी फिल्म बनीं

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कही ये बात

विवेक अग्निहोत्री के इस बयान को लेकर दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. इस बयान को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है. यह आम भोपाल निवासी का नहीं है. मैं भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूँ लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा. आप कहीं भी रहें “संगत का असर तो होता ही है”.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में टैक्स फ्री होगी The Kashmir Files? मनीष सिसोदिया ने दिया बड़ा ही तीखा जवाब

जयवर्धन सिंह ने भी बयान को लेकर जताई जताई

प्रदेश के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी अग्निहोत्री के इस बयान को लेकर आपत्ति जताई है.उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सस्ती लोकप्रियता और पैसों के लालच ने इनका सिर घुमा दिया है. हमारे प्रदेश की राजधानी पर यह टिप्पणी बेहद आपत्तिजनक है. इनको तुरंत माफ़ी मांगनी चाहिए और अगर नहीं तो क्या हमारे गृह मंत्री जी इन पर FIR दर्ज करवायेंगे?

— Jaivardhan Singh (@JVSinghINC) March 25, 2022