जम्मू और कश्मीर (Jammu And Kashmir) में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के दौरे की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. इसी बीच बुधवार शाम को उधमपुर में सैन्य चौकी के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी बस में जोरदार धमाका हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि 2 बसें क्षतिग्रस्त हो गई और 2 लोग घायल भी हुए. आप वीडियो देखेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी इस दिन करेंगे ‘महाकाल लोक’ कॉरिडोर का उद्घाटन, देखें ताजा फोटो

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, प्रथम दृष्टि से इस घटना को आतंकी साजिश माना जा रहा है. सेना, सीआरपीएफ और पुलिस ने इलाके को घेरकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, उधमपुर में पुराने हाईवे पर टीसीपी दोमेल क्षेत्र में बैगड़ा पेट्रोल पंप पर एक मिनी बस समेत 6 बसें खड़ी थी. रोज की तरह बसंतगढ़ रूट की बस शाम 6 बजे खड़ी हुई थी और रात 10:30 बजे इस बस में जोरदार धमाका हुआ. बस के पास खड़ी एक मिनी बस का एक हिस्सा भी चकनाचूर हो गया.

यह भी पढ़ें: अयोध्या: लता मंगेशकर के नाम पर रखा गया चौक का नाम, स्थापित की गई 40 फुट की वीणा

इस बम धमाके में बस कंडक्टर सुनील सिंह और मिनी बस कंडक्टर विजय कुमार घायल हो गए. उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. आप वीडियो में देख सकते हैं कि ये धमाका कितना जोरदार था कि आसपास के आवासीय इलाकों में इमारतों में भी कंपन महसूस हुई.

यह भी पढ़ें: त्योहारी सीजन में केंद्र सरकार का बड़ा तोहफा, DA में 4 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पेट्रोल पंप के ठीक सामने सेना की चौकी भी है. खुफिया एजेंसियां और पुलिस आतंकी हमले के एंगल से इंकार नहीं कर रहे हैं. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि धमाके की वजह क्या है.