PM Modi: राजस्थान के भीलवाड़ा में करीब 9 महीने पहले पीएम मोदी भगवान श्री देवनारायण जी 1111वें अवतरण महोत्सव पर पहुंचे थे. 28 जनवरी 2023 को उन्होंने आयोजित समारोह को संबोधित किया. वहीं, PM Modi मालासेरी डूंगरी मंदिर दर्शन करने के बाद उन्होंने दान पात्र में लिफाफा डाला था. अब 9 महीने बाद उस दानपात्र को खोला गया. जिसमें से पीएम मोदी द्वारा डाला गया लिफाफा भी निकला है. बताया जा रहा है कि इसमें से 21 रुपये निकले हैं. हालांकि, दो अन्य लिफाफे भी है जिसमें 101 रुपये और दूसरे में 2100 रुपये थे.

मंदिर के पुजारी का कहना है कि, जब पीएम दानपात्र में लिफाफा डाला था तो उन्होंने देखा था कि वह सफेद लिफाफा है. वीडियो में भी ये सफेद लिफाफा दिखा था जो वह डाल रहे थे. दूसरे लिफाफे सफेद नहीं है. और जो सफेद लिफाफा है उसमें से 21 रुपये निकले हैं.

यह भी पढ़ेंः Bihar में खुला अल्पसंख्यकों के लिए खुला पिटारा, मिलेंगे 10 लाख रुपये

काफी समय से लोगों में उत्सुकता थी की पीएम मोदी ने जो लिफाफा दानपात्र में डाला था. उसमें आखिर उन्होंने क्या डाला है. लेकिन अब दानपात्र खुला तो मीडिया के सामने पुजारी हेमराज पोसवाल ने लिफाफे को खोलते हुए बताया कि, उसमें से 21 रुपये निकले हैं.

PM Modi के दान पर शुरु हुई राजनीति

काफी उत्सुक गुर्जर समाज को लगा था पीएम मोदी ने दानपात्र में क्या डाला था. लेकिन 21 रुपये निकलने के बाद अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और राजस्थान बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भगवान श्री देवनारायण जी के 1111वें प्राकट्य दिवस पर देव धाम भीलवाड़ा को कुछ दिया. हजारों की संख्या में उपस्थित गुर्जर समाज के भाइयों से आपने और भाजपा ने वादा किया कि मैंने गुर्जर समाज को जो भी दिया है, वह मंदिर की दान-पेटी में डाल दिया है. लेकिन आज दान-पेटी खुलने पर खोले गए लिफाफे से जो 21 रुपए निकले हैं, वो गुर्जर समाज और देश के सामने आ गए हैं.

यह भी पढ़ेंः  संसद में महिला बिल पास होने के बाद बाहर शुरू हुई राजनीति, पीएम मोदी बोले- ‘आखिरकार सबको झुकना पड़ा’, राहुल ने पूछे सवाल

धीरज गुर्जर ने सवाल किया कि, क्या यही आपका विकास है? क्या यही आपका गुर्जर समाज को तोहफा है? देश के प्रधानमंत्री का किसी समाज को सपना दिखा कर छलना अच्छी बात नहीं है.