रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani News) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी की ईमेल पर 27 अक्तूबर को एक धमकी भरा ईमेल मिला है. जिसमें उनसे 20 करोड़ रुपये की मांग की गई है. पुलिस के मुताबिक, मुकेश अंबानी की कंपनी की ईमेल आईडी पर एक अज्ञात शख्स ने धमकी भरा ईमेल भेजा है. बताया जा रहा है कि इस मामले में गमदेवी पुलिस स्टेशन मुंबई में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़ें: कौन हैं आईपीएस मनोज कुमार शर्मा? जिनके ऊपर बनी है 12th Fail फिल्म

ईमेल में क्या लिखा है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani News) के मिलने वाले धमकी भरे ईमेल में लिखा है, IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in India’ इस ईमेल के मिलने के बाद मुकेश अंबानी की सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर मुंबई के गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: 12th Fail IMDb Rating: कैसी है फिल्म 12वीं फेल? यहां जानें इसे कितनी रेटिंग मिली

पहले भी मिल चुकी हैं मुकेश अंबानी को धमकी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पहली बार नहीं है जब मुकेश अंबानी को धमकी मिली हो. इससे पहले बीते वर्ष अक्टूबर में दक्षिण मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक शख्स के द्वारा फोन किया गया था. जिसमें शख्स ने अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉल करने वाले शख्स ने मुकेश अंबानी, नीता अंबानी का नाम लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. साल 2021 के फरवरी महीने में मुकेश अंबानी के घर के पास एक लावारिस एसयूवी मिलने वाला मामला भी बहुत हाइलाइट हुआ था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी की थी.