Dhirendra Krishna Shastri Net Worth in Hindi: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के लाखों की संख्या में भक्त है. वे एक भारतीय सनातन धर्म प्रचारक, यूट्यूबर और कथावाचक है. सोशल मीडिया पर आजकल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने तहलका मचाया हुआ है. क्योंकि वो लोगों के मन की बात बिना बताए जान जाते हैं. उनकी यही खास बात उनके भक्तों को बेहद पसंद आती है. जिसकी वजह से उनके भक्त उन्हें हनुमान जी का अवतार मानते हैं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) लोगों की समस्याओं को अपनी शक्तियों से पहचानकर उसका निवारण बालाजी के आदेश के अनुसार करते हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है. महाराज धीरेन्द्र कृष्ण एक कथावाचक भी है. अब कई लोगों के मन में ये सवाल आ रहा होगा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कुल नेटवर्थ कितनी है. आपके इस सवाल का जवाब में मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें: Dhirendra Krishna Shastri Family: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के परिवार में कौन-कौन हैं?

 धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की नेटवर्थ 

बागेश्वर धाम की पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण गरीब फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. लेकिन आज के समय में वे अधिक पैसा कमा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, धीरेन्द्र कृष्ण की रोजाना की कमाई 8 हजार रूपये है. वहीं प्रत्येक महीने वो 3.5 लाख रूपये कमा लेते हैं. जिसकी वजह से उनकी नेटवर्थ करीबन 19.5 करोड़ के आसपास पहुंच गई है.

कौन हैं बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री?

4 जुलाई, 1996 को मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के छोटे से गांव गड़ा में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म हुआ था. उनका जन्म बहुत सामान्य परिवार से हैं उनके पिता का नाम राम करपाल गर्ग था और उनकी मां का नाम सरोज गर्ग है. सरकारी स्कूल में उन्होंने 12वीं तक ही पढ़ाई की.

यह भी पढ़ें: असल में कौन हैं बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने 9 साल की उम्र में उन्होंने घर छोड़ दिया और बालाजी सरकार की सेवा शुरू कर दी थी. उनके दादा दरबार लगाते थे और जब धीरेंद्र 12 साल के हुए तो वो दरबार में साधना करने लगे. इस साधना का उनके ऊपर ऐसा असर हुआ कि बालाजी की कृपा से उन्हें कई सिद्धियां प्राप्त हुईं.

यह भी पढ़ें: Neem Karoli Baba Train Story in Hindi: नीम करौली बाबा की ट्रेन वाली कहानी पढ़ें

आपने कई वीडियोज में देखा होगा कि बागेश्वर धाम में जाने वाले लोग कई बड़ी बीमारियों को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ठीक किया है. लोगों ने उनके चमत्कार देखे और दंग रह गए. वहां जाने के लिए आपको टोकन लेना होता है और वो टोकन की एक फिक्स फीस है. लोग अपनी समस्याएं बताते हैं और वो पर्ची में उससे ज्यादा लिखकर उसका समाधान निकालते हैं. ऐसा बताया जाता है कि बागेश्वर धाम में हर समस्या का समाधान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देते हैं और ऐसा उनका दावा भी है.