बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) अब फिल्मों में नहीं आती हैं लेकिन वे जब भी पर्दे पर आईं तो उनकी प्यारी सी स्माइल ने हर का दिल जीता. मगर उनका दिल जीतने वाले एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) हैं और उनके साथ आज रेणुका एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. मगर एक समय था जब उन्होंने एक पल के लिए सोचा कि क्या उन्हें आशुतोष से शादी करनी चाहिए या नहीं? ये किस्सा रेणुका ने द कपिल शर्मा शो में बताया था.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने शेयर किया 8 पैक एब्स के साथ ‘Pathaan’ लुक, फैंस के कमेंट देख लीजिए

रेणुका शहाणे ने बताया था किस्सा

टाइम्स नाउ क मुताबिक, सितंबर, 2020 को रेणुका शहाणे अपने पति आशुतोष राणा के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. इस शो में कपिल ने जब पूछा कि आप दोनों की शादी कैसे हुई. तब रेणुका ने बताया कि वे आशुतोष को नाम से जानती थीं उन्होंने उनकी फिल्में नहीं देखी थीं. हंसते हुए रेणुका ने बोला अगर वे दुश्मन (1996) देख लेती तो शायद शादी नहीं कर पातीं.

इसके बाद रेणुका ने बताया कि शादी के कुछ दिन पहले वे लोग ट्रेन से कहीं जा रहे थे तब आशुतोष के दोस्तों ने उनके बारे में बताना शुरू किया. तब एक शख्स ने बताया कि आशुतोष के पास बंदूक हुआ करती थी इससे रेणुका और उनका परिवार वाले डर गए.

यह भी पढ़ें: Rhea Chakraborty का ऐसा अंदाज पहले नहीं देखा होगा, ग्लैमर लुक देख फैंस फिदा

रेणुका ने बताया कि उनके मन में ऐसा डर बैठ गया कि वे ये सोचने लगीं कि शादी करूं या नहीं. मगर अंत में सब ठीक हुआ और उनकी शादी साल 2001 में हो गई. अभी उनके दो बेटे शौर्यमान और सत्येंद्र राणा हैं.

कैसा है रेणुका शहाणे का किरयर?

View this post on Instagram

A post shared by Renuka Shahane (@renukash710)

7 अक्टूबर, 1966 को मुंबई में जन्मीं रेणुका शहाणे एक मराठी परिवार से हैं. उनके पति आशुतोष राणा मध्य प्रदेश के गडवारा के रहने वाले हैं. रेणुका शहाणे ने दूरदर्शन के सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद दूरदर्शन के ही चित्रहार, अंताक्षरी, कोरा कागज, इम्तिहान, सूरभी जैसे कार्यक्रमों को प्रस्तुत करती थीं. रेणुका ने बॉलीवुड में हम आपके हैं कौन, त्रिबंगा, शैलाब, मासूम जैसी फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan और सबा आजाद के रिश्ते पर लग गई मुहर? सबके सामने जताया प्यार!