Sunil Grover Viral Video: काफी साल पहले जब ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ नाम का शो आया तो उसमें सुनील ग्रोवर गुत्थी बनकर हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हुए. उसके बाद सुनील ग्रोवर को कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिला. सुनील ग्रोवर की आने वाली फिल्म Jawan है जिसमें वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. सुनील ग्रोवर बहुत ही कामयाब कॉमेडियन्स में से एक हैं लेकिन फिर भी वो इन दिनों स्ट्रीट वेंडर्स के काम कर रहे हैं. उनका हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो भुट्टा बेचते नजर आए. सुनील ग्रोवर ऐसा क्यों कर रहे चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: मजबूरी में गाया गाना कैसे बना सुपरहिट, जानें हिमेश रेशमिया कितनी संपत्ति के हैं मालिक

कॉमेडी छोड़ सुनील ग्रोवर क्यों बेच रहे हैं भुट्टा? (Sunil Grover Viral Video)

सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अब अगले मिशन को ढूंढ रहा हूं. जिसपर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट्स किये हैं. किसी ने लिखा है कि भईया एक भुट्टा मुझे भी देना, तो कोई भुट्टा का प्राइज पूछ रहा है. ऐसा सुनील पहले भी कर चुके हैं जब स्ट्रीट वेंडर का काम वो करते नजर आए.

सुनील ग्रोवर ऐसा क्यों कर रहे अगर आपके मन में भी ये सवाल है तो आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर के पास काम की कोई कमी नहीं है लेकिन उन्हें ये सब करना अच्छा लगता है. सुनील हमेशा कुछ अलग करने में विश्वास करते हैं और उनका ऐसा करना काफी पसंद भी किया जाता है. इसके पहले वो काला-खट्टा बना रहे थे तो उसके बाद वेंडर के पास बैठकर रोटी भी बना रहे थे. उनके उन पोस्ट्स को फैंस ने काफी पसंद किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 45 वर्षीय सुनील ग्रोवर जिस भी काम को करते हैं उस कैरेक्टर में घुस जाते हैं. फिर चाहे वो ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन हो और इसी वजह से लोग उनके वेंडर वाले वीडियो को सच मान बैठे. सुनील ग्रोवर 90 के दशक से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल बहला रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने कई कॉमेडी शोज किये हैं लेकिन बॉलीवुड में द लेजेंड ऑफ भगतसिंह, देव.डी, बागी, गजनी, प्यार तो होना ही था, हीरोपंती, थैंक गॉड, इंसान, भारत, कॉफी विद डी, गब्बार इज बैक, गुडबाय और पटाखा जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं सुनील ग्रोवर की आने वाली फिल्म जवान है जो 7 सिंतबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: ‘माता-पिता’ के प्यार और त्याग की कहानी दर्शाती हैं ये 10 फिल्में, एक बार जरूर देखें