आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहे है. पहले उनकी शादी की खूब चर्चा हुई, फिर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के ट्रेलर ने धूम मचाई और अब आलिया भट्ट की प्रेग्नैंसी की खबर सामने आई है. लेकिन इन सबसे इतर दोनों की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़े: पापा की गोद में बैठी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस, देखें फोटो

कहा जा रहा है कि ये तस्वीर तब की है जब रणबीर ने अपनी लेडीलव को प्रपोज किया था. इस तस्वीर को प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो के साथ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कैपशन लिखा, “गॉड ब्लेस.”

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

उसके बाद आलिया भट्ट ने फोटो पर कमेंट किया, “मेरी फेवरेट फोटो.” और इसे अपनी इंस्टाग्राम डीपी पर लगा लिया. इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनके फैंस दोनों पर खूब प्यार लुटा रहें हैं.

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट बनेंगी 29 साल की उम्र में मां, जानें प्रेग्नेंसी का सही समय

रणबीर के हाथ में दिख रहा है रिंग-बॉक्स

नीतू कपूर की तरफ से साझा की गई यह तस्वीर बेहद खूबसूरत है. इसमें रणबीर ने आलिया को अपनी बाहों में भरा हुआ है और आलिया के चेहरे पर बहुत बड़ी मुस्कान है. आलिया के इस तस्वीर को डीपी पर लगाते ही यह खूब वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ?☀️ (@aliaabhatt)

ध्यान से देखने पर पता चलता है कि रणबीर ने अपने हाथ में कुछ पकड़ा हुआ है. दरअसल उनके हाथ में नजर आ रही ये चीज वो छोटा सा बॉक्स है जिसमें रिंग रखी जाती है. इसी बात से यह कयास लगाए जा रहे है कि यह तस्वीर तब की है जब रणबीर ने आलिया को प्रपोज किया था.

यह भी पढ़े: ये हैं बॉलीवुड की वो 10 एक्ट्रेसेस, जो शादी के पहले ही हुईं प्रेग्नेंट

हाल ही में की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा

आलिया भट्ट ने अपनी शादी के करीब 2 महीने बाद 27 जून 2022 को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. इस तस्वीर में वह हॉस्प्टिल के बेड पर लेटी है और पास मे रणबीर बैठे हुए दिख रहे है

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ?☀️ (@aliaabhatt)

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम ब्रांड ने किया ऐसा ट्वीट, हर कोई रह गया दंग

दोनों सामने अल्ट्रासाउंड स्क्रीन की ओर देख रहे है जिस पर हार्ट की इमोजी बनाई गई थी. साथ में एक और तस्वीर है जिसमें शेर और शेरनी अपने शावक के साथ दिखाई दे रहे है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा था-हमारा बेबी.. जल्द आ रहा है.