Who is Simrat Kaur Actress of Gadar 2: साल 2001 में अनिल शर्मा की फिल्म गदर आई थी जिसने पूरे हिंदुस्तान में गदर मचा दी थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसके गाने, डायलॉग्स सबकुछ काफी समय तक लोगों की जुबान पर रहा. अब साल 2023 में फिल्म गदर 2 आ रही है जिसके निर्माता भी अनिल शर्मा ही हैं. पहले वाली गदर में अपनी पत्नी सकीना (अमीषा पटेल) को सनी देओल पाकिस्तान लेने पहुंच गए थे. अब खबर है कि फिल्म गदर 2 में सनी देओल अपनी बहू (सिमरत कौर) को वापस लाने पाकिस्तान जाएंगे. फिल्म में सनी देओल के बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है और उनकी पत्नी सिमरत कौर होंगी. फिल्म की रिलज से पहले आपको बताते हैं सिमरत कौर से जुड़ी कुछ बातें.

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Worldwide Collection Day 28: दुनियाभर में ‘पठान’ ने 28वें दिन कितनी कमाई की? यहां जानें

कौन हैं सिमरत कौर ?(Who is Simrat Kaur Actress of Gadar 2)

16 जुलाई 1997 को मुंबई में जन्मीं सिमरत कौर पंजाबी परिवार से बिलॉन्ग करती हैं. सिमरत ने कई पंजाबी गानों में काम किया है लेकिन एक्टिग करियर का डेब्यू तेलुगू रोमांटिक ड्रामा फिल्म प्रेमाथो मी कार्तिक से की थी जो साल 2017 में रिलीज हुई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simrat Kaur (@simratkaur_16)

इसके बाद साल 2018 में सोनी और साल 2019 में डर्टी हरी जैसी फिल्में कीं जो सुपरहिट रहीं. सिमरत कौर ने बुर्ज खरीफा जैसे पंजाबी गाने में काम किया है जो काफी फेमस हुआ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simrat Kaur (@simratkaur_16)

इसके अलावा मीका सिंह के रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में भी सिमरत कौर नजर आई थीं. बॉलीवुड में सिमरत कौर की पहली फिल्म गदर 2 है और उम्मीद की जा रही है इस फिल्म से सिमरत कौर का करियर काफी ऊपर जा सकता है.

View this post on Instagram

 

A post shared by Simrat Kaur (@simratkaur_16)


रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिमरत ने मुंबई के डॉन बॉस्को इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस विषय से बीएससी किया है. सिमरत कौर का पूरा नाम सिमरत कौर रंधावा है. खबर ऐसी है कि सिमरत अपने माता-पिता की एकलौती बेटी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simrat Kaur (@simratkaur_16)

सिमरत को फिल्में करने के अलावा घूमना और म्यूजिक सुनना बहुत पसंद है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर सिमरत कौर की नेटवर्थ की बात करें तो फिलहाल उनके पास 40 लाख रुपये हैं और ये डाटा साल 2020 का है.

यह भी पढ़ें: Aditya Roy Kapur Girlfriend List: अनन्या पांडे से पहले इन 5 एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा आदित्य रॉय कपूर का नाम, देखें पूरी लिस्ट