बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के फेसस एक्टर और डायरेक्टर श्रेयष तलपड़े (Shreyas Talpade) को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हार्ट अटैक आया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयष मुंबई के अंधेरी पश्चिमी में बेलेव्यू के एक अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टर्स के अनुसार, उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है लेकिन अब उनकी तबीयत स्थिर है. खबर है कि एक्टर अपनी आने वाली फिल्म Welcome to the Jungle की शूटिंग कर रहे थे और उसी दौरान अचानक वो गिर गए. श्रेयष तलपड़े इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं और कॉमेडी की दुनिया में उनका नाम है. चलिए आपको श्रेयष तलपड़े के बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Top 6 Searched Shows in 2023: इस साल इन शोज को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, देखें लिस्ट

कौन हैं श्रेयष तलपड़े? (Who is Shreyas Talpade)

27 जनवरी 1976 को मुंबई में जन्में श्रेयष तलपड़े एक मराठी फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं. इनके पिता भुपेष तलपड़े की बहन मीना मराठी एक्ट्रेस थीं. इस वजह से श्रेयष का झुकाव फिल्मों की ओर रहा. श्रेयष ने मुंबई के मिठीबाई कॉलेज से पठाई की है. साल 2004 में उन्होंने दीप्ति से शादी की जो एक मनोचिकित्सिक (Psychiatrist) हैं. इनकी एक बेटी अद्या तलपड़े है जिसकी उम्र 10 साल से कम है. श्रेयष ने 1998 में मराठी शो सोप ओपेरा से करियर शुरु किया था.

इसके बाद कई मराठी सीरियल में नजर आए. 2001 में उन्हें दूरदर्शन का एक शो जाने अनजाने मिला जिससे उनकी पहचान बनी. साल 2005 में श्रेयष को पहली बॉलीवुड फिल्म इकबाल मिली जिसमें वो अहम रोल में नजर आए. इस फिल्म में उनके काम को सराहा गया और कई अवॉर्ड्स भी मिले. इसके बाद श्रेयष को डायरेक्ट फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम मिली जिसमें वो शाहरुख खान के दोस्त का रोल प्ले करते हैं. इसके बाद श्रेयष ने गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल अगेन, गोलमाल 3, हाउसफुल 2 और कमाल धमाल जैसी फिल्में की.

श्रेयष की आने वाली फिल्में कंगना रनौत की फिल्म एमरजेंसी है और अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल है. फिल्म पोस्टर बॉयज (2014) से उन्होंने निर्देशक के तौर पर शुरुआत की. श्रेयष ने कई सारी मराठी फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा श्रेयष साउथ की फिल्मों का हिंदी और मराठी डब भी करते हैं. उनकी हिंदी डब फिल्मों में सबसे बड़ी फिल्म पुष्पा (2021) है जिसमें पुष्पा की हिंदी आवाज श्रेयष हैं.

यह भी पढ़ें: Animal से तृप्ति डिमरी बनी नेशनल क्रश, इन 5 एक्ट्रेसेस का भी ऐसा रहा जलवा, देखें लिस्ट