Who is Rakhi Sawant Husband Adil Khan Durrani in Hindi: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant Wedding) अक्सर अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Rakhi Sawant Husband) को लेकर चर्चा में रहती हैं. दोनों को एक साथ काफी स्पॉट किया गया है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी और आदिल (Who is Adil Khan Durrani) की जोड़ी बी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. आपको बता दें कि अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि राखी सावंत (Who is Rakhi Sawant Husband) ने एक बार फिर शादी रचा ली है और ये शादी उन्होंने गुपचुप की है. अब लोगों के मन में ये सवाल उत्पन हो रहा है कि आखिर आदिल खान दुर्रानी हैं कौन. चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Gandhi Godse Ek Yudh release date: जानें कब रिलीज होगी ‘गांधी गोडसे-एक युद्ध’, ये हैं पूरी स्टारकास्ट

राखी सावंत की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें हो रही खूब वायरल. 

कौन हैं आदिल खान दुर्रानी? (Who is Adil Khan Durrani?)

राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के बारे में मीडिया को बहुत कुछ बताया है. राखी ने बताया था कि उनका कार का बिजनेस है और इसके अलावा वे कई अन्य बिजनेस भी करते हैं. बता दें कि आदिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनको गाड़ियों का बहुत शौक हैं. आदिल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी गाड़ियों की तस्वीरें साझा करते रहते हैं. आपको मालूम हो कि आदिल खान दुर्रानी सोशल मीडिया पर अपने जिम और वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. आप आदिल के वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें जिम से कितना प्यार है.

यह भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2023 Winners Full list: ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग समेत विनर्स की पूरी लिस्ट देखें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों हाथ में कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लिए हुए नजर आ रहे हैं. राखी और आदिल की ये तस्वीर देख सभी हैरान है और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि राखी और आदिल ने गुपचुप शादी रचा ली है.  तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में भी यूजर्स राखी से यही सवाल पूंछ रहे हैं कि क्या वे मजाक कर रही हैं या उन्होंने सच में शादी रचा ली है. बता दें कि एक इंटरव्यू में आदिल खान ने कहा था कि वे अपने माता-पिता को शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं और अब इन तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि आदिल ने अपने पेरेंट्स को शादी के लिए मना लिया है.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)