Who is Nupur Sanon: 20 अक्टूबर को फिल्म Tiger Nageswara Rao रिलीज हुई है. जिसमें साउथ सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) का धांसू एक्शन सीन देखने को मिला. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नूपुर सेनन नजर आईं और साउथ में ये इनकी डेब्यू फिल्म है. हालांकि बॉलीवुड में इन्होंने ओटीटी के लिए एक फिल्म और एक एल्बम सॉन्ग किया था. इसके अलावा नूपुर की एक और फिल्म आने वाली है लेकिन वो अभी बन रही है. इस हिसाब से नूपुर की पहली फिल्म टाइगर नागेश्वर राव बन चुकी है. नूपुर सेनन कौन हैं, उनके माता-पिता कौन हैं और भी उनसे जुड़ी तमाम बातें चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Dry Day on Dussehra: दशहरा के दिन शराब की दुकानें कहां-कहां बंद रहेंगी? नोट कर लें वरना बाद में होगी परेशानी!

कौन हैं नूपुर सेनन? (Who is Nupur Sanon)

15 दिसंबर 1995 को नूपुर सेनन का जन्म चार्टेड अकाउंटेंट राहुल सेनन के यहां हुआ था. वहीं इनकी मां गीता सेनन दिल्ली यूनिवर्सिटी में फिजिक्स प्रोफेसर हैं. नूपुर सेनन की बड़ी बहन कृति सेनन हैं जो बॉलीवुड की नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस हैं. नूपुर सेनन ने दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है, इसके अलावा को ट्रेंड सिंगल और एक्ट्रेस हैं.

फिल्मों में उनकी दिलचस्पी बहन कृति को देखकर आई है. नूपुर सेनन ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. अक्षय कुमार के साथ Filhaal गाने में नूपुर नजर आईं और वो गाना सुपरहिट हुआ. वहीं कुनाल खेमू के साथ नूपुर फिल्म पॉप कौन में भी काम किया है लेकिन वो फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की. नपूर सेनन की शुरुआत अच्छी हुई है लेकिन करियर में वो कहां तक जाती है ये आने वाला समय ही बताएगा.

नूपुर सेनन की आने वाली फिल्म नूरानी चेहरा (Noorani Chehra) है जिसमें उके साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसे स्टार नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी और इसकी शूटिंग जारी है. नूपुर सेनन के इंस्टाग्राम पर 9.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं और उनकी फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है. नूपुर सेनन अपनी बहन कृति के बेहद करीब हैं और ऐसा कृति बता चुकी हैं कि वो उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करती हैं. नूपुर और कृति की सिस्टर बॉन्डिंग देखनी है तो आप उनके इंस्टाग्राम पर जाकर तस्वीरें देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Shardiya Navratri 2023 Day 7 Maa Kalratri: कैसे करें मां कालरात्रि की पूजा? यहां जानें मंत्र और भोग भी