29 नवंबर 2023 को एंटरटेनमेंट जगत की एक खबर खूब ट्रेंड में रही. रणदीप हुडा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम (Lin Laishram) ने शादी कर ली और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. रणदीप और लिन ने 29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में मैतेई रीति-रिवाज से शादी की है. फैंस और सेलिब्रिटीज ने नये शादीशुदा जोड़े को ढेरों बधाई और शुभकामनाएं भी दीं. रणदीप और लिन लैशराम की उम्र में लगभग 10 साल का फर्क है लेकिन उनका प्यार इतना अटल था कि वो शादी की मंंजिल तक पहुंच ही गया. लिन लैशराम के बारे में सभी जानना चाहते हैं लेकिन शायद ही आपको पता हो कि लिन लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिव हैं. चलिए आपको उनके बारे में अहम बातें बताते हैं.

यह भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें क्यों हो रहीं वायरल?

कौन हैं लिन लैशराम? (Who is Lin Laishram)

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

19 दिसंबर 1985 को मणिपुर के इंभाल में लिन लैशराम की शादी हुई. लिन का परिवार बुद्धिस्ट है जो बौद्ध धर्म के विचारों को मानते हैं. लिन ने मणिपुर से ही मॉडलिंग शुरू की थी लेकिन बाद में न्यूयॉर्क ब्राइडल वीक, इंडिया फैशन वीक समेत कई फैशन इवेंट्स में पार्टिसिपेट करने लगीं. सबसे पहले लिन को साबुन का विज्ञापन मिला लेकिन बाद में वो फिल्मों में काम करने लगीं.

View this post on Instagram

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

पहली बार लिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की सुपरहिट फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) में नजर आईं. इसके बाद मटरू की बिजली का मंडोला, कैदी बंद, हैट्रिक, अक्सोन, मैरी कॉम, रंगून, उमरिका जैसी फिल्मों में नजर आईं. लिन लैशराम को फिल्म मैरी कॉम (2014) से पहचान मिली जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ काम किया था.

रणदीप हुडा और लिन लैशराम की उम्र में 10 साल का फासला है लेकिन उनका प्यार इतना गहरा था कि आज वो पति-पत्नी बन चुके हैं. लिन इन दिनों Shampoo Sana नाम का ज्वैलरी ब्रांड चलाती हैं और वो एक सेल्फमेड वुमन हैं. लिन और रणदीप की शादी में दोनों का परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लिन लैशराम और रणदीप हुडा एक-दूसरे को लगभग 5 सालों से डेट कर रहे थे और उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती थीं.

यह भी पढ़ें: काजोल और रानी मुखर्जी ही नहीं इन सितारों का भी है आपस में रिश्ता, जानें इसमें कौन-कौन है शामिल