Lauren Gottlieb in Oscar 2023: ऑस्कर 2023 की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. फिल्म आरआरआर के फैंस इस अवॉर्ड शो का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि इस बार फिल्म आरआरआर का गाना ‘नाटू नाटू’ नॉमिनेट हुआ है, वहीं दीपिका पादुकोण मेजबानी करती नजर आएंगी. अब इसको लेकर नया अपडेट सामने आया है कि हॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब परफॉर्म फिल्म आरआर के गाने नाटू-नाटू’ पर परफॉर्म करेंगी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. अब लोग उस हॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहते है, तो चलिए आपको हम उनके बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: कौन हैं अनुभव सिंह बस्सी? जिन्होंने निभाया ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर के दोस्त का किरदार

कौन हैं लॉरेन गॉटलिब? (Lauren Gottlieb in Oscar 2023)

8 जून 1988 में यूके के स्कॉट्सडैल में लॉरेन गॉटलिब का जन्म हुआ था. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत कोरियोग्राफर के तौर पर की थी लेकिन बाद में हॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरु किया. लॉरेन बॉलीवुड फिल्म एबीसीडी में भी नजर आ चुकी हैं. कोरियोग्राफर के तौर पर लॉरेन रिएलिटी शो झलक दिखला जा में भी काम कर चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर लॉरेन ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बताया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि स्पेशल न्यूज, मैं ऑस्कर में नाटू नाटू पर परफॉर्म कर रही हूं. दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व की बात है. मुझे गुड लक विश करें और सपोर्ट करें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lauren Gottlieb (@laurengottlieb)

इसके बाद लॉरेन ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें वो अपनी टीम के साथ डांस कर रही हैं. इसमें सभी नाटू नाटू गाने पर डांस कर रहे हैं और खूब मस्ती में डांस कर रहे हैं.लॉरेन एक अमेरिकी एक्ट्रेस और डांसर हैं जो झलक दिखला जा सीजन 6 की रनरअप थीं. बॉलीवुड से उनका खास लगाव है ऐसा उन्होंने कई बार बताया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lauren Gottlieb (@laurengottlieb)

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 95वें अकादमी अवॉर्ड्स का सीधा प्रसारण 12 मार्च की रात 8 बजे एबीसी पीटी पर लाइव आएगा, हालांकि भारत में इस समारोह का सीधा प्रसारण 13 मार्च की सुबह 5.30 बजे देखा जा सकता है. भारत में ऑस्कर प्रेमी अवॉर्ड शो की लाइफ स्ट्रीमिंग हुलु डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे. इसके अलावा इस शो को लाइव एबीसी नेटवर्क केबल, सिलिंग टीवी, हुलु प्लस लाइव टीवी, यूट्यूब टीवी और फुबो टीवी पर देख सकते हैं.