Who is Drisha Acharya: बॉलीवुड का देओल परिवार काफी फेमस है. सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे एक्टर सनी देओल और उनके बेटे करण देओल हैं. धर्मेंद्र अब कुछ दिनों बाद अपने पोते की वाइफ यानी पौत्री बहु का स्वागत करेंगे. सनी देओल के घर पर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और मेहमानों का आना-जाना भी लगा हुआ है. करण देओल ने बॉलीवुड की एक फिल्म की है लेकिन उनकी होने वाली वाइफ दिशा आचार्य इन सभी चीजों से काफी दूर हैं. दिशा की परवरिश दुबई में हुई लेकिन वो भारतीय कल्चर के काफी करीब हैं. चलिए आपको दिशा आचार्य से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office पर दशहरा के मौके पर होगी 3 सुपरस्टारों की हाई बजट फिल्मों में टक्कर, देखने वाले हो जाएंगे Confuse!

कौन हैं दिशा आचार्य (Who is Drisha Acharya)

बंगाली फिल्म निर्देशक बिमल रॉय की परपोती हैं दृशा आचार्य. बिमल रॉय ने बॉलीवुड में दो बीघा जमीन, सुजाता, परिणीता, देवदास और मधुमती जैसी लाजवाब फिल्में बनाईं. उन्होंने करण देओल के दादा धर्मेंद्र के लिए फिल्म बंदिनी भी बनाई थी. उस समय धर्मेंद्र ने नहीं सोचा होगा कि निर्देशक की परपोती के साथ उनके पोते की शादी होगी. दृशा बड़े परिवार से ताल्लुक रखती हैं जो बंगाली हैं लेकिन दृशा और करण का रिलेशनशिप काफी समय से है.

कुछ समय पहले उन्होंने सगाई की थी और अब शादी कर रहे हैं. दृशा का जन्म साल 1998 में मुंबई में ही हुआ था लेकिन बाद में उनका परिवार दुबई शिफ्ट हो गया. दृशा और करण की दोस्ती काफी कम उम्र से हो गई थी बाद में दोनों लवर बन गए. जब वे बड़े हुए तो रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहा इसलिए इसपर किसी ने बात नहीं की. लेकिन धर्मेंद्र के अनुसार, दृशा को परिवार बहुत सालों से जानता है लेकिन उनके रिश्ते के बारे में कुछ समय पहले पता चला.

करण ने अपनी मां पूजा देओल को बताया, पूजा ने अपने पति सनी देओल और फिर सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र को बताया. इस तरह उनकी सगाई डिसाइड हुई और अब शादी हो रही है. दृशा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और सोशल मीडिया पर भी वो ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं. खबर है कि दृशा और करण 16 या 18 जून तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः Box Office पर आनेवाली है धमाकेदार बायोपिक मूवी, किरदार ऐसे की करोड़ों कमाएगी फिल्म