अलाना पांडे एक डिजिटल क्रिएटर हैं. वह कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं. अलाना पांडे के पिता का नाम अलोक पांडे उर्फ चिक्की पांडे है, जो कि पेशे से व्यवसायी हैं. वहीं अलाना पांडे की माता जी की बात करें, तो उनका नाम डैनी पांडे है, जो कि पेशे से फिटनेस कोच हैं. आपको बता दें कि अलाना पांडे के पिता अलोक पांडे उर्फ चिक्की पांडे और एक्टर चंकी पांडे दोनों भाई-भाई हैं. जैसा कि हमने ऊपर जानकारी दी कि अलाना पांडे एक डिजिटल क्रिएटर हैं, ऐसे में वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव भी रहती हैं. गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर अलाना पांडे के 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

यह भी पढ़ें: कौन हैं Lauren Gottlieb? जो Oscar 2023 में करेंगी ‘नाटू-नाटू’ गाने पर परफॉर्म

आपको बता दें कि अनन्या पांडे के साथ अलाना पांडे (Who Is Alanna Panday) का गहरा रिश्ता है. कुछ लोगों को लगता है कि दोनों सगी बहने हैं. तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. अलाना पांडे और अनन्या पांडे दोनों चचेरी बहने हैं. जी हां, वह एक्टर चंकी पांडे की भतीजी है. गौरतलब है कि अलाना पांडे भी अनन्या पांडे की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. हालांकि, वह कोई एक्ट्रेस नहीं है. लेकिन अगर देखा जाए, तो अलाना पांडे किसी सेलिब्रिटी से भी कम नहीं हैं. अलाना पांडे अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

यह भी पढ़ें: कौन हैं Diva Shah? गौतम अडानी की होनेवाली छोटी बहू

अलाना पांडे (Who Is Alanna Panday) काफी खुले विचारों वाली फैमिली से संबंध रखती हैं. अलाना लॉस एंजेलिस में बॉयफ्रेंड Ivor McCray V के साथ लिव-इन में रहती हैं. हालांकि, दोनों की जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की चर्चाएं जोर शोर से चल रही हैं. आपको बता दें कि अलाना ने अपने पेरेंट्स के बारे में बताते हुए कहा था कि “मेरे पेरेंट्स काफी ओपन माइंडेड हैं, केवल Ivor McCray V के साथ रहने को लेकर ही नहीं. बल्कि वे काफी खुले विचारों के हैं.”. इसके अलावा अलाना का कहना था कि जब उन्होंने अपने मम्मी पापा को अपने ब्वॉयफ्रेंड Ivor McCray V के साथ लिव इन में रहने की बात बताई थी, तो वे लोग बहुत खुश थे.