Varun Dhawan Disease: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म भेड़िया काफी समय से चर्चा में है. अब ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है और इसके प्रमोशन में वरुण-कृति लगे हुए हैं. इस प्रमोशन के बीच एक खबर सामने आई कि वरुण धवन इस समय एक दुर्लभ बीमारी (Rare Disease) से जूझ रहे हैं. इसमें उन्होंने बताया कि यह एक ऐसी बीमारी है जिसमें मरीज अपना बॉडी संतुलन खो बैठता है. मगर हालिया ट्वीट में वरुण ने फैंस को थैंक्स कहा है और ये भी कहा है कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे. ऐसे में सवाल यही है कि Varun Dhawan ko Kya Bimari hai? तो चलिए आपको इसका जवाब देते हैं.

यह भी पढ़ें: BB 16: सौंदर्या के ‘बाथरूम’ वाले सीन पर झूठ बोलकर फंस गईं सुंबुल, सोशल मीडिया पर बजी बैंड

वरुण धवन को क्या बीमारी है?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन इस समय वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन (Vestibular Hypofunction) नाम की एक गंभीर और दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं. एक इवेंट में वरुण पहुंचे जहां पर उन्होंने इसके बारे में बताया. वरुण धवन ने कहा कि वे काम को प्राथमिकता दे रहे थे लेकिन हेल्थ ने जवाब दे दिया तो अब वे हेल्थ पहले ठीक कर रहे फिर काम कर रहे.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने आर्यन पर की खुलकर बात, फैंस के सवालों का दिया बेबाकी से जवाब

वरुण धवन ने लोगों को बताया कि इसका इलाज मेडिकली भी चल रहा है और वे खुद भी कई जरूरी चीजें कर रहे हैं. वरुण धवन के ऐसा कहते ही सोशल मीडिया पर फैंस की विशेज आने लगी. वरुण ने ट्वीट करके फैंस का धन्यवाद कहा.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गुस्से से अर्चना पर भड़के अब्दु ने कहा- ऐसे लोगों को बिग बॉस क्यों लाते हैं?

अपने ट्वीट में वरुण लिखते हैं, ‘हैलो दोस्तों, मैं जानता हूं कि मैंने हाल ही के एक इंटरव्यू में बीमारी को लेकर एक अपडेट दिया था. मैंने कहा था कि मेरी हेल्थ इस समय 100 प्रतिशत सही नहीं है. इस तरह से लोगों का प्यार और केयर मुझे मिल रही है उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. मैं खुद एनर्जाइज महसूस करने लगा हूं और हेल्थ के पार्ट में 100 प्रतिशत काम कर रहा हूं.’

वरुण ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘जितने लोग मेरी बीमारी को लेकर कंसर्न दिख रहे हैं, मैं उन्हें बता दूं कि मैं हर दिन योगा, स्विमिंग, फिजियोथेरेपी और लाइफस्टाइल में बदलाव लाने के साथ कई चीजें कर रहा हूं. इन सभी चीजों से मैं खुद को अच्छा महसूस करवा रहा हूं जो सही होने के लिए जरूरी है. भगवान से बढ़कर कुछ नहीं है और आप लोग मुझे इसी तरह सपोर्ट देते रहें और दुआएं भेजते रहें.’