साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक बड़ी और दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, कंपोजर, एक्टर और प्रोड्यूसर विजय एंटनी की बेटी मीरा की 19 सितंबर यानी आज सुबह मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय (Vijay Antony Daughter Death) की 16 साल की बेटी ने सुसाइड कर लिया है और मीरा को उनके चेन्नई स्थित आवास पर फांसी पर लटके पाए जाने के बाद एक निजी अस्पताल ले जाया गया था. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स की मानें, तो विजय की बेटी के सुसाइड का कारण डिप्रेशन को माना जा रहा है, जिसका वह इलाज भी करा रही थीं.

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 13: ‘जवान’ की कमाई हुई 500 करोड़ पार, बन गया नया रिकॉर्ड

विजय एंटनी की बेटी की मौत कैसे हुई?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, विजय एंटनी (Vijay Antony Daughter Death) की बेटी मीरा सुबह 3 बजे चेन्नई स्थित अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई. बताया जा रहा है कि वह मात्र अभी 16 साल की थी और चेन्नई के एक फेमस स्कूल में पढ़ाई कर रही थी. खबरों की अगर मानें, तो वह डिप्रेशन से लड़ रहीं थीं. हाउस हेल्पर ने मीरा को उसके कमरे में लटके हुए पाया था. इसके बाद फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले को खंगालने में लगी हुई है. फिलहाल अभी विजय और उनके परिवार की तरफ से इस दुखद घटना पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें: Bollywood Welcomes Ganpati: बॉलीवुड में किन सितारों ने किया गणपति का स्वागत? देखें सभी का खास अंदाज

कौन हैं विजय एंटनी?

विजय एंटनी एक पॉपुलर कंपोजर हैं जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करते हैं. काफी लंबे समय तक संगीतकार रहने के बाद, वह निर्माता, अभिनेता, गीतकार, संपादक, ऑडियो इंजीनियर और निर्देशक भी बने. विजय एंटनी ने फातिमा से शादी की है, जो अपने प्रोडक्शन हाउस की देखभाल भी करती हैं. विजय और फातिमा की दो बेटियां थीं मीरा और लारा. कंपोजर विजय एंटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रथम’ की रिलीज को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में चेन्नई में एक कॉन्सर्ट आयोजित किया था, जो खासा सुर्खियों में बना हुआ था.