सोनी टीवी के शो Shark Tank India की जज विनीता सिंह जो शुगर कॉस्मेटिक की सीईओ (CEO Of Sugar Cosmetic) होने के साथ ही को-फाउंडर भी हैं. यह शो मीम्स (Vineeta Singh Meme) बनाने वाले लोगों का पसंदीदा बन गया है. फिर अश्नीर ग्रोवर का डायलॉग ‘ये सब दोगलापन है’ या फिर अमन गुप्ता का ‘हम सब संभाल लेंगे’ की बात हो, सोशल मीडिया पर ‘शार्क टैंक इंडिया’ मीम्स की बाढ़ आ गई है.

यह भी पढ़ें: इस दिग्गज फुटबॉलर को हुआ 25 साल की लड़की से प्यार, देखें रोमांटिक तस्वीरें

विनीता ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह साल 2009 में आई फिल्म थ्री इडियट के एक सीन को रिक्रिएट करती दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: OTT की दुनिया में शाहरुख खान मचाएंगे बवाल! सोशल मीडिया पर फैंस को दिया हिंट

विनीता सिंह ने ‘3 इडियट्स’ के राजू रस्तोगी की मां की दिलाई याद

वीडियो की शुरुआत एक कर्मचारी सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते हुए विनीता सिंह के मीम को देखता है. बाद में वह किसी बजट प्रपोजल के लिए विनीता सिंह के केबिन में जाता है. अगले सीन में विनीता साड़ी में नजर आती हैं जो आपको ‘3 इडियट्स’ के राजू रस्तोगी की मां की याद दिला देंगी, क्योंकि वे ‘भिंडी’ और ‘पनीर’ की कीमतों में आए उछाल की शिकायत करती दिख रही हैं. वे फिल्म के सीन को रिक्रिएट करने की कोशिश करती हुई दिख रही हैं. वीडियो के आखिर में विनीता ‘ऑल इज वेल’ कहती हैं. उनकी ये मजेदार ट्विस्ट वाली वीडियो देखने के बाद यूजर्स एक के बाद एक प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कोई इसे मास्टर स्ट्रोक बता रहा है तो वहीं कोई सभी मीम्स का सही जवाब कह रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Vineeta Singh (@vineetasng)

वीडियो देखने के बाद नेटिजेंस हंसने पर मजबूर हो गए हैं. यह मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस ‘इंटरनेट पर सबसे मजेदार चीज’ कह रहे हैं. एक ट्वीट में लिखा है, ‘इस तरह आप सोशल मीडिया पर ट्रोल आर्मी को संभालती हैं.’ एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘क्या बॉस लेडी है यार! सभी मीम्स का सही जवाब.’ फैंस में से एक ने अमन गुप्ता से विनीता को बोट के मार्केटिंग हेड के तौर पर नियुक्त करने का भी अनुरोध किया.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की 5 सुपरहिट फिल्में जिनमें एक्टिंग के साथ रहा धांसू BO कलेक्शन