The Great Indian Family IMDb Rating: काफी समय से विक्की कौशल भजन कुमार बनकर अलग-अलग रिएलिटी शोज में फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रमोशन के लिए जा रहे हैं. वो फिल्म आखिरकार 22 सितंबर दिन शुक्रवार को वर्ल्डवाइड रिलीज हो ही गई. फिल्म पारिवारिक है लेकिन एक ऐसा मोड़ लेती है कि देखने वाले हैरान रह जाएंगे. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार हैं और उनका साथ इस फिल्म में देंगी पूर्व मिस इंडिया मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) जो फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं. फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली को कितनी रेटिंग मिली है और क्या रिव्यूज मिले हैं चलिए आपको इन सभी के बारे में विस्तार से बताते हैं.

यह भी पढ़ें: The Nun 2 Box Office Collection Day 14: ‘द नन 2’ कमाई में ‘गदर 2’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ से निकली काफी आगे, जानें ताजा आंकड़े

फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली को रेटिंग कितनी मिली? (The Great Indian Family IMDb Rating)

फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली एक पारिवारिक फिल्म है जिसे आप सहपरिवार देखने जा सकते हैं. विक्की कौशल ने पूरी फलि्म का भार अपने कंधों पर उठाया है और ट्रेलर में देखकर लग रहा था कि विक्की इस जिम्मेदारी को संभाल सकते हैं. फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यूज आए हैं लेकिन अगर आप फिर भी आईएमडीबी रेटिंग देखने के बाद ये फिल्म देखने जाने वाले हैं तो यहां आपको इसकी रेटिंग बता देते हैं. फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली को 10 में से 6.5 आईएमडीबी रेटिंग मिली है और लोग इसपर बातें भी कर रहे हैं. फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन करती है इसपर बताया जा रहा है कि ये फिल्म 5 से 10 करोड़ के बीच की ओपनिंग कर सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी शाहरुख खान की फिल्म जवान चल ही रही है. इसके अलावा गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 भी चल रही है.

यह भी पढ़ें: Mark Antony Box Office Collection Day 7: ‘मार्क एंटनी’ की कमाई फिर बढ़ी, हिंदी में कब होगी रिलीज?

कैसी है फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली? (The Great Indian Family Reviews)

यश राज फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है. ये फिल्म विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी है और फिल्म में कई सारे ट्विट्स आपको देखने को मिलेंगे. फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार से शुरू होती है जो जागरण में भेटें और कीर्तन कराने का काम करते हैं. उनके इस काम को उनका बेटा भजन कुमार (विक्की कौशल) संभाल लेता है. वो हर जगह पॉपुलर हो जाता है और लोग उसका खूब सम्मान भी करते हैं. लेकिन फिल्म में एक ऐसा ट्विट्स आता है जिसमें ये पता चलता है कि भजन कुमार असल में किसी मुसलमान के घर का बेटा है. इसके बाद फिल्म में क्या क्या होता है और क्या सब ठीक होता है या गड़बड़ी बनी रहती है, ये सबकुछ जानने के लिए आपको ये फिल्म थिएटर्स में देखनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: KBC 15 में जसनिल कुमार 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर भी नहीं जीत पाए 7 करोड़, जानें क्या था सवाल