Sam Bahadur Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर काफी पसंद की जा रही है. लेकिन लोगों की ये पसंद फिल्म एनिमल से ज्यादा नहीं है. फिल्म सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी लेकिन अच्छी पकड़ बनाई है. फिल्म सैम बहादुर देशभक्ति है और इसे 1971 के युद्ध पर आधारित रखा गया है. फिल्म सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक पकड़ जमा ली है. विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कितनी कमाई की चलिए आपको विस्तार में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के नाम आया असित मोदी का मैसेज, क्या दूर होगी सबकी नाराजगी?

फिल्म सैम बहादुर ने अभी तक कितनी कमाई की? (Sam Bahadur Box Office Collection Day 6)

अगर आपने मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की पिछली फिल्में देखी हैं तो आपको फिल्म सैम बहादुर देखने का मन करेगा. अगर आपको देशभक्ति फिल्में पसंद है या देशभक्ति फिल्मों में विक्की कौशल पसंद हैं तो भी आप फिल्म सैम बहादुर जरूर देखेंगे. अगर आपको भारत-पाकिस्तान के 1971 युद्ध के बारे में सबकुछ जानना है तो भी आप ये फिल्म देख सकते हैं. Sacnilk के अनुसार, फिल्म सैम बहादुर ने पहले दिन 6.25 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने दूसरे दिन 9 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने तीसरे दिन 10.03 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने चौथे दिन 3.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने पांचवे दिन 2.75 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने 6वें दिन 1.88 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने 6 दिनों में 34.43 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म का बजट 55 करोड़ बताया गया है तो जल्द ही ये अपनी लागत भी निकाल लेगी.

सैम हॉरमुसजी फेमजी जमशेदजी मानेकशॉ को उनकी टीम के लोग सैम बहादुर कहते थे. 1971 में हुआ भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान उन्होंने सेनाध्यक्ष के पद पर कुछ महत्वपूर्ण फैसले किये. उनकी सक्रीय करियर में द्वितीय विश्वयुद्ध शुरू हुआ था और चार दशकों तक पांच युद्धों को उन्होंने देखा. फील्ड मार्शल का पद धारण करने वाले सैम बहादुर पहले भारतीय आर्मी ऑफिसर थे. उन्होंने अपना जीवन देश के लिए कुर्बान कर दिया और इतिहास के पन्ने में उनका नाम स्वर्ण अक्षरों से दर्ज है. फिल्म सैम बहादुर में उनकी उसी कहानी को दिखाया गया है और मेघना गुजलार ने फिल्म को बेहतरीन मोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: राजकुमार हिरानी की इन 5 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कलेक्शन, जानें कमाई में कौन है आगे