बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा करीब एक साल पहले पॉर्न फिल्में बनाने के विवाद में गिरफ्तार हुए थे. जिसके बाद उन्हें करीब करीब 64 दिन जेल में काटने पड़े और उसके बाद जब वह बाहर आए तब से वह अक्सर अलग अलग मास्क से अपना चेहरा ढके हुए नजर आए. लेकिन वह अब जल्द अपनी खुद की कहानी पर बेस्ड फिल्म लेकर आने वाले हैं. जिसका ट्रेलर आज उन्होंने रिलीज कर दिया है. इस फिल्म का नाम यूटी 69 (UT 69) है. इस फिल्म में वह जेल के दौरान जी गई जिंदगी को दिखाने की कोशिश करने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंः Tiger 3 में नजर आने वाली है हॉलीवुड की ये स्टंट एक्ट्रेस, करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

आपको बता दें कि राज कुंद्रा की फिल्म यूटी 69 (UT 69) का ट्रेलर रिलीज करने के लिए एक शानदार इवेंट का आयोजन किया गया था. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस इवेंट में राज कुंद्रा इमोशनल नजर आए. वीडियो में राज ये कहते हुए इमोशनल हो जाते हैं कि “ये सब मेरे परिवार के लिए बहुत दुखों से भरा रहा है. इसलिए जो कुछ भी कहना है वो मुझे बोले, मेरी बीवी या बच्चों को नहीं. क्योंकि उन्होंने तुम्हारा कुछ नहीं बिगाड़ा.” बता दें कि इस फिल्म के जरिए राज खुद अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल दौर की कहानी दुनिया के सामने लाने का प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः थिएटर्स में फिल्म देखने वालों के लिए खुशखबरी, मात्र 699 रुपये में देखें 10 फिल्में, जानें क्या है पूरा प्लान

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में मीडिया ट्रायल दिखा गया है. फिर इसमें राज कुंद्रा की एंट्री दिखाई गई है. जहां उनकी कैदियों के साथ रहने में आई मुश्किलों को दर्शाया गया है. एक सीन में राज बुरी तरह रोते-बिलखते हुए भी नजर आते हैं. बता दें कि राज की लाइफ पर बनी ये फिल्म 3 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. आपको जानकर ये हैरत होगी कि फिल्म की शूटिंग सिर्फ 18 दिनों में पूरी की गई है.

यह भी पढ़ेंः Pooja Hegde की आनेवाली है बॉलीवुड एक्शन फिल्म, शाहिद कपूर होंगे साथ

क्या था राज कुंद्रा केस?

साल 2022 में राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया किए गए थे. जिसके लिए राज कुंद्रा को करीब 64 दिन के लिए जेल में रहना पड़ा था. वहीं बाहर आने के बाद राज हमेशा अपने चेहरे पर एक मास्क लगाए हुए नजर आए.