बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. सोशल मीडिया पर वह इन दिनों काफी एक्टिव हैं. वह जो भी फोटो या वीडियो डाल रही हैं उन्हें यूजर्स ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं. उर्वशी हर पोस्ट में गहरी बाद कहती हुई दिखती है. उनके पोस्ट पर कुछ लोगों ने उन्हें ऋषभ पंत को स्टॉक करने का भी आरोप लगा दिया है. अब इसी आरोप पर उर्वशी ने अपना नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भी उर्वशी ने अपने अंदाज में वीडियो बनाकर शेयर किया है.

उर्वशी ने उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी लिखती हैं, पहले ईरान में महसा अमीनी और अब भारत में मेरे साथ. मुझे स्टॉकर कहकर बुली किया जा रहा है. किसी को मेरी परवाह नहीं है. ना ही कोई मेरा सपोर्ट करने वाला है. एक स्ट्रांग महिला वही है, जो गहराई को फील करके खूब प्यार करती है. उसकी हंसी की तरह उसके आंसू भी खूब बहते हैं. वो नाजुक भी है और मजबूत भी. एक महिला दुनिया के लिये तोहफा है.

यह भी पढ़ेंः ऋषभ पंत के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं उर्वशी रौतेला! इंस्टा पोस्ट देख माथा पकड़ लेंगे

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

आपको बता दें, उर्वशी ने पहले प्यार और गंभीर शायरी से सभी को करवा चौथ की बधाई दी थी.

यह भी पढ़ेंः उर्वशी ने करवा चौथ पर डाला पोस्ट तो भड़क उठे यूजर्स, बोले- ऋषभ को क्रिकेट पर ध्यान देने दो

गौरतलब है कि, उर्वशी और ऋषभ के बीच रिश्ते की बात सामने आई थी. लेकिन अब दोनों एक साथ नहीं हैं और हाल में एक दूसरे पर निशाना साधते हुए भी दिखे. हाल में उर्वशी और ऋषभ पंत दोनों एक जगह पर दिख रहे हैं हालांकि साथ में नहीं. हाल में जब ऋषभ पंत टी-20 वर्ल्डकप के लिये ऑस्ट्रेलिया पहुंचे, तो उर्वशी भी वहां जा पहुंची.ऐसे में लोगों ने इस बात को भी खूब उछाला. बाद में उर्वशी ने लोगों को जवाब दिया है.