बॉलीवुड के यंग एंड डैशिंग एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. जल्द ही उनकी फिल्म हीरोपंती-2 (Heropanti 2) सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के पहले पार्ट से टाइगर ने डेब्यू किया था, उस समय उनकी फिल्म तो हिट हुई थी लेकिन उन्हें लोकप्रियता धीरे-धीरे मिली. अब आलम ये है कि उनके फैंस उन्हें देखकर बेहोश हो जाते हैं.

हीरोपंती-2 का इवेंट एक कॉलेज में चल रहा था जहां पर लाखों लोग जुटे थे. इस इवेंट के दौरान टाइगर की एक फैन बेहोश हुईं फिर टाइगर ने उन्हें ठीक करने के लिए गले भी लगाया और ये वीडियो दबाकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: TV के ये 7 सितारों का एक्टिंग के अलावा है टॉप क्लास बिजनेस, देखें लिस्ट

टाइगर श्रॉफ की फैन हुईं बेहोश

पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘टाइगर को देख के हुईं बेहोश’ इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ गए हैं. वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जब महिला बेहोश हो गईं तब टाइगर ने अपनी टीम को उन्हें अपने पास लाने को कहा. जब वो महिला टाइगर श्रॉफ के पास आईं तो टाइगर ने उन्हें गले से लगा लिया और कुछ देर वैसे ही लगाए रहे. इसके बाद वे कुछ कहते हैं जिसके बाद लड़की हंस देती है और फिर भीड़ चिल्लाने लगती है.

यह भी पढ़ें: KGF2 से पहले 300 करोड़ क्लब में शामिल हुईं Box Office की ये 10 बड़ी फिल्में

कब रिलीज होगी हीरोपंती-2?

अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आएंगे. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को साजिद नाडियाावला निर्मित किए हैं और ये फिल्म सिनेमाघरों में 29 अप्रैल को रिलीज होगी. बता दें, साल 2014 में साजिद नाडियावाला की ही फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ ने और कृति सेनन ने डेब्यू किया था और वो फिल्म सुपरहिट हुई थी.

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files किस OTT पर और किस दिन आ रही है? जाने सटीक जानकारी